भारत में अब तक बिके रेडमी नोट 3 के 23 लाख यूनिट

भारत में अब तक बिके रेडमी नोट 3 के 23 लाख यूनिट
Share:

पिछले दिनों भारत में लांच किये गए शाओमी के रेडमी नोट 3 को जबर्जस्त रेस्पांस मिला है. जिसके चलते अब तक भारत में इसके 23 लाख यूनिट बेचे जा चुके है. आपको बता दे कि शाओमी रेडमी नोट 3 को भारत में मार्च में  9,999 रुपये कि कीमत में लांच किया था. जिसे बाद इसने यह कीर्तमान हासिल किया है.

कंपनी द्वारा इसकी जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया गया है, जिसमे इस बात का जिक्र किया गया है. वही कहा गया है कि भारत में हर 7 सेकेंड में एक स्मार्टफोन की बिक्री हुई. इस तरह शाओमी रेडमी नोट 3 भारत में अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है.

रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4050mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते है.

इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 164 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए GPS, माइक्रो USB, ब्लूटूथ, वाई फाई दिया गया है. इसके साथ अन्य और भी शानदार फीचर इस स्मार्टफोन में दिए गए है.

क्या आप जानते है दो रियर कैमरे वाले Xiaomi...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -