Xiaomi ने दिवाली के मौके पर बेच डालें 85 लाख स्मार्टफोन, अन्य प्रोडक्ट की भी हुई बंपर सेल

Xiaomi ने दिवाली के मौके पर बेच डालें 85 लाख स्मार्टफोन, अन्य प्रोडक्ट की भी हुई बंपर सेल
Share:

दिवाली के दौरान स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी को बंपर सेल हासिल हुई है. कंपनी ने मात्र दो दिनों में 12 मिलियन यानी करीब 1.2 करोड़ प्रोडक्ट्स बेचे थे. मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बंपर सेल की जानकारी साझा की है.

Xiaomi Watch और Apple Watch में होने वाली कड़ी टक्कर, जाने लीक फीचर

हाल ही सामने आई ट्विट के मुताबिक, कंपनी के 8.5 मिलियन (85 लाख) स्मार्टफोन और छह लाख से ज्यादा एमआई टीवी की बिक्री हुई हैं. वही दूसरी तरफ शाओमी ने तीन मिनट के भीतर ही सारे इकोसिस्टम सेल किए थे. साथ ही कंपनी की सेल में 40 फीसदी बढ़त भी देखने को मिली है।  वहीं, कंपनी ने भारतीय ग्राहकों को धन्यवाद भी किया है.

Vodafone : ग्राहकों के लिए कंपनी ने लॉन्च किया 50 रु से कम में फुल टॉकटाइम प्लान

अपने बयान में कंपनी का कहना था कि सितंबर में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा स्मार्ट टीवी बिके थे.आपको बता दें कि शाओमी ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था. शाओमी के इंडिया कैटेगिरी लीड (टीवी) ईश्वर नीलाकंतन ने कहा था कि यह देश का पहला ऐसा ब्रांड बना है, जिसने कम समय में उपलब्धि हासिल की है। एक साल पहले यह ब्रांड लॉन्च हुआ था। लॉन्च होने के तीन महीने में शाओमी पहले स्थान पर पहुंच गया था। साथ ही लगातार पांच महीनों तक इस स्थान पर बना रहा था.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -