Xiaomi SU7 Ultra बाजार में मचा रही है हंगामा

Xiaomi SU7 Ultra बाजार में मचा रही है हंगामा
Share:

मशहूर मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अब अपनी नई पेशकश SU7 Ultra के साथ इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी के संस्थापक और सीईओ लेई जुन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कार की एक झलक साझा की। SU7 Ultra में प्रभावशाली प्रदर्शन क्षमताएं हैं, जिसकी अधिकतम गति 350 किमी प्रति घंटा है।

शक्तिशाली प्रदर्शन

SU7 Ultra में Xiaomi की नई V8s इलेक्ट्रिक मोटर लगी है, जो एक ही मोटर से 578 hp की पावर पैदा करती है। कार के फ्रंट में V6s यूनिट है, जिससे कुल पावर आउटपुट 1,548 hp है। यह अपने प्रतिद्वंद्वी Taycan Turbo GT से 440 hp ज़्यादा है। यह कार सिर्फ़ 1.97 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है और 15.07 सेकंड में 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है।

उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम

SU7 अल्ट्रा में AP रेसिंग ब्रेक और स्टिकी पिरेली पी ज़ीरो टायर सहित एक शक्तिशाली ब्रेकिंग सिस्टम है। यह कार को 100 किमी प्रति घंटे से सिर्फ़ 25 मीटर की दूरी पर पूरी तरह से रुकने में सक्षम बनाता है। कार के वजन और डाउनफोर्स को मैनेज करने के लिए इसमें कार्बन फाइबर बॉडी किट लगाई गई है। कार का कुल वजन 1,900 किलोग्राम है।

वैश्विक शुरुआत और भारतीय प्रदर्शन

Xiaomi ने SU7 के साथ ऑटो इंडस्ट्री में अपनी वैश्विक शुरुआत की, इस कार को भारत में भी प्रदर्शित किया। SU7 चीन में दो बैटरी पैक विकल्पों के साथ उपलब्ध है। 73.6 kWh यूनिट 700 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है, जबकि 94.3 kWh पैक 830 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। टॉप-ऑफ़-द-लाइन 101 kWh बैटरी पैक ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आता है और 800 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। Xiaomi SU7 Ultra इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एक प्रभावशाली अतिरिक्त है, जो असाधारण प्रदर्शन और उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है। अपनी शक्तिशाली मोटर, उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम और आकर्षक डिज़ाइन के साथ, यह कार निश्चित रूप से लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी। जैसा कि Xiaomi ऑटो उद्योग में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखता है, SU7 Ultra निश्चित रूप से एक ऐसा मॉडल है जिस पर नज़र रखनी चाहिए।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -