यामाहा का मेड इन इंडिया बाइक बनी यूरोप की पहली पसंद

यामाहा का मेड इन इंडिया बाइक बनी यूरोप की पहली पसंद
Share:

इन दिनों एक स्कूटर बहुत डिमांड में है जो यूरोपीय देशों में खूब बिक रहा है। यह स्कूटर मेड इन इंडिया है, जिसे इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने बनाया है। यामाहा ने जून से जुलाई 2024 के बीच Yamaha Ray ZR 125 एफआई हाइब्रिड के 13,400 यूनिट्स यूरोप के अलग-अलग देशों में एक्सपोर्ट किए हैं।

यामाहा Ray ZR 125 एफआई हाइब्रिड की खासियतें

यामाहा का यह स्कूटर बेहतरीन फीचर्स से लैस है और अपनी सुपीरियर क्वालिटी और कंटिग एज फीचर्स के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, यह स्कूटर धांसू माइलेज भी देता है। इन्हीं खूबियों की वजह से यूरोपीय देशों में इसकी मांग लगातार बढ़ रही है।

यूरोपीय बाजारों में जमकर हो रही डिमांड

यामाहा Ray ZR 125 एफआई हाइब्रिड का मेड इन इंडिया मॉडल यूरोप के बाजारों में धूम मचा रहा है। इस साल, यूरोप के 27 देशों में कुल मिलाकर 13,400 यूनिट्स एक्सपोर्ट किए गए हैं। इससे यह साबित होता है कि यूरोपीय बाजार में भी यामाहा के इस स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन आइशिन चिनाना का कहना है कि यह हमारे लिए गर्व की बात है और यूरोप में इस स्कूटर को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

यूरोप में बढ़ती मांग

यामाहा के इस स्कूटर की बढ़ती मांग के पीछे इसके शानदार फीचर्स हैं। यह स्कूटर हाइब्रिड स्टाइलिंग और पावरफुल इंजन के कॉम्बिनेशन के साथ आता है। इसमें बोल्ड कलर ऑप्शन और बेहतर परफॉर्मेंस मिलती है। इसके साथ ही इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक, बड़ा स्टोरेज कंपार्टमेंट, पिक-अप और माइलेज समेत कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

यामाहा के स्कूटर की लोकप्रियता

यामाहा Ray ZR 125 एफआई हाइब्रिड स्कूटर की लोकप्रियता बढ़ने के पीछे इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस और एडवांस फीचर्स हैं। यूरोप के जिन देशों में इसकी डिमांड बढ़ रही है, उनमें ग्रेट ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली, स्पेन, पुर्तगाल, ग्रीस, स्विटजरलैंड और तुर्की जैसे देश शामिल हैं। इन सभी देशों में यामाहा के इस स्कूटर को खूब पसंद किया जा रहा है।

यामाहा का भविष्य

यामाहा का यह स्कूटर न केवल यूरोप बल्कि दुनिया के अन्य हिस्सों में भी सफलता की सीढ़ी चढ़ रहा है। इस स्कूटर की बढ़ती डिमांड और इसकी एडवांस फीचर्स के चलते यामाहा को भविष्य में और भी बड़ी सफलता मिल सकती है। यामाहा Ray ZR 125 एफआई हाइब्रिड स्कूटर की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि मेड इन इंडिया प्रोडक्ट्स भी इंटरनेशनल मार्केट में अपनी पहचान बना सकते हैं। इसके बेहतरीन फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस ने यूरोपीय बाजारों में इसे हिट बना दिया है। यामाहा की यह सफलता भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए भी गर्व की बात है।

सोशल मीडिया पर छाया कर्टनी कार्दशियन का नया लुक

ब्रायन एडम्स के फैंस के लिए खुशखबरी, सिंगर ने किया ये बड़ा ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -