'दसवीं' का Review देख भड़कीं यामी, कहा- 'बेहद अपमानजनक है'

'दसवीं' का Review देख भड़कीं यामी, कहा- 'बेहद अपमानजनक है'
Share:

यामी गौतम (Yami Gautam) को बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है जो अक्सर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह खुलकर अपनी बात रखती हैं और खुलकर अपने विचारों को भी पेश करती हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। हालाँकि फिल्म का रिव्यू देखकर यामी गौतम को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर रिएक्ट किया और गुस्से का इजहार करते हुए दो टूक कह दिया कि 'अब बोलना जरूरी हो गया है।'

जी दरअसल यामी गौतम (Yami Gautam) ने ये नाराजगी एक रिव्यू (Yami Gautam angry on review) को देखकर जताई। जी दरअसल, हमेशा फिल्मों के रिलीज होने के बाद कई न्यूज़ पोर्टल्स रिव्यू करते हैं और फिल्म, उसके किरदार, निर्देशन, संगीत आदि के बारे में अपने विचारों को रखते हैं। ऐसे में जब एक पोर्टल ने अपना रिव्यू पब्लिश किया तो उसे देख यामी गुस्से से लाल हो गईं और ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की। जी दरअसल यामी ने एक न्यूज पोर्टल द्वारा पब्लिश किए गए ‘दसवीं’ के रिव्यू को शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘यामी अब हिंदी फिल्मों में मृत गर्लफ्रेंड नहीं रही, लेकिन उनकी जुझारू मुस्कान दोहराई जा रही है’।

इन चंद लाइनों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ‘इससे पहले में कुछ कहूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं रचनात्मक आलोचनाओं को विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं। लेकिन जब एक निश्चित प्लेटफॉर्म आपको लगातार नीचे गिराने की कोशिश करता है तो मुझे लगता है कि इसके बारे में आवाज उठाना जरूरी है।' इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक अन्य ट्वीट किया और लिखा- 'ए थर्सडे', 'बाला' और 'उरी' जैसी फिल्में भी शामिल हैं, लेकिन फिर भी इसे मेरे काम का क्वालिफाइड रिव्यू कहा जा रहा है। ये बेहद अपमानजनक है। किसी को भी विशेष रूप से मेरे जैसे सेल्फमेड एक्टर को हर बार अपनी योग्यता साबित करने में सालों की मेहनत लगती है, लेकिन कुछ प्रतिष्ठित पोर्टल्स से ये बात सामने आ जाती हैं।' इसी के साथ यामी ने इस पोर्टल से अपने एक्टिंग का रिव्यू न करने की गुजारिश की है, और उन्होंने कहा क्योंकि उससे मुझे ग्रेस मिलेगा और ये कम दर्द भी देगा।

विदेश में देसी गर्ल बनी प्रियंका, सूट में शेयर की तस्वीरें

रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर

पठान के बाद साउथ निर्देशक की फिल्म की शूटिंग में जुटे शाहरुख़, सामने आई तस्वीर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -