अपने 4 माह के बेटे को छोड़ काम पर वापस लौटी यामी

अपने 4 माह के बेटे को छोड़ काम पर वापस लौटी यामी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, यामी गौतम ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अलग-अलग रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए काफी तारीफें बटोरी हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो यामी ने 4 जून 2021 को फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ एक सिंपल ट्रेडिशनल वेडिंग में शादी की थी। हाल ही में यह कपल माता-पिता बना है। बेटे के जन्म के बाद, अब यामी ने काम पर लौटने का ऐलान कर दिया है।

मां बनने के चार महीने बाद काम पर लौटीं यामी गौतम: यामी गौतम ने 10 मई 2024 को अपने बेटे वेदाविद को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद यामी ने अपनी मां की जिम्मेदारियों को पूरी तरह निभाने के लिए कुछ समय के लिए मीडिया और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब, 27 सितंबर 2024 को यामी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इवेंट में शिरकत करने की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में यामी लाल एथनिक आउटफिट और झुमका पहने नजर आ रही हैं, जो अंजना बोहरा द्वारा डिजाइन किया गया था। लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ उनका लुक बेहद सिंपल और खूबसूरत था। इस पोस्ट में यामी ने लिखा, “अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। इस शानदार इवेंट के लिए मेक माई ट्रिप टीम का धन्यवाद।”

यामी ने अपनी मदरहुड जर्नी की पहली झलक दी थी: 25 सितंबर 2024 को यामी गौतम ने मां बनने के चार महीने बाद अपनी मदरहुड जर्नी की पहली झलक शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपने घर के बाहर एक कुर्सी पर बैठकर अपने बेटे के बर्प कपड़े फोल्ड करती नजर आईं। यामी ने उस समय कंफर्टेबल ड्रेस और शॉल पहन रखी थी। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "हाल ही में, मेरी जिंदगी रंग-बिरंगे बर्प कपड़ों, थोड़ी सी धूप और पेड़ों के बीच चल रही है।"

यामी गौतम का करियर और आने वाले प्रोजेक्ट्स: वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और ‘चांद के पार चलो’ टीवी शो से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'उल्लास उत्साह' से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘विक्की डोनर’ से मिली, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यामी ने ‘बदलापुर’, ‘सनम रे’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘भूत पुलिस’ और ‘चोर निकल के भागा’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। हाल ही में वह ‘आर्टिकल 370’ में नजर आई थीं। यामी की मेहनत और टैलेंट ने उन्हें बॉलीवुड में एक खास मुकाम पर पहुंचा दिया है।

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -