गिरफ्तार हुआ यशश्री का हत्यारा दाऊद, CCTV फुटेज से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

गिरफ्तार हुआ यशश्री का हत्यारा दाऊद, CCTV फुटेज से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मुंबई: 25 जुलाई को महाराष्ट्र के नवी मुंबई के उरण क्षेत्र में 20 वर्षीय यशश्री की हत्या ने पूरे क्षेत्र को दहला दिया। यशश्री की हत्या उसके प्रेमी दाऊद शेख ने की थी, जिसने उसकी लाश रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंक दी थी। मुंबई पुलिस ने इस मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपी दाऊद शेख को कर्नाटक के गुलबर्गा से गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा  क़त्ल के दिन का CCTV फुटेज भी जारी किया गया है। फुटेज में यशश्री आगे चलती नजर आ रही हैं, जबकि दाऊद उनका पीछा करता नजर आ रहा है।

2019 में यशश्री की आयु सिर्फ 15 साल 4 महीने थी तथा वह 11वीं क्लास में साइंस की छात्रा थी। 14 सितंबर 2019 को उसके परिजनों ने दाऊद शेख के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करवाई थी। आरोप था कि दाऊद शेख, जो पेशे से ड्राइवर था, यशश्री का पीछा करता था, उसे छेड़ता था और जबरन बात करने का प्रयास करता था। 14 सितंबर 2019 को, जब यशश्री घर से मंदिर जाने के लिए निकली, दाऊद ने उसे रोक लिया तथा बातचीत के चलते यशश्री की छाती पर हाथ रख दिया। यशश्री कुछ समझ पाती कि दाऊद ने उसे जोर से जकड़ लिया और उसका मुंह बंद कर दिया ताकि वह चिल्ला न सके। यशश्री के पिता ने यह सब देखा तथा दाऊद को डांट-फटकार लगाई, लेकिन दाऊद धमकी देकर भाग गया।

पुलिस ने FIR दर्ज कर दाऊद को गिरफ्तार किया तथा जेल भेज दिया। कुछ दिन पहले दाऊद जेल से रिहा हुआ तथा यशश्री की हत्या की योजना बनाई। 25 जुलाई को यशश्री ने घर से अपनी सहेली के पास जाने की बात कहकर निकली, मगर उसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं आई। 27 जुलाई को यशश्री की लाश रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में पाई गई। पुलिस ने बताया, दाऊद ने अपने दोस्तों और करीबियों से कहा था कि यशश्री का चेहरा बहुत खूबसूरत है तथा उसने उसे अपने चेहरे से प्यार हो गया था। इसी चेहरे के कारण दाऊद को जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा, इसलिए उसने बदला लेने के लिए यशश्री की हत्या की। हत्या के बाद दाऊद ने यशश्री के चेहरे को कुचल दिया तथा उसके प्राइवेट पार्ट्स और छाती पर कई वार किए।

दाऊद की गिरफ्तारी के बाद उसकी पूछताछ जारी है, और कर्नाटक से एक और संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस संदिग्ध के साथ दाऊद की घटना के दिन संपर्क में था। सोमवार को भाजपा एवं UBT के नेताओं ने यशश्री के घर जाकर महाराष्ट्र सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -