कर्नाटक सियासी संकट: विधायकों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए बीएस येदियुरप्पा

कर्नाटक सियासी संकट: विधायकों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए बीएस येदियुरप्पा
Share:

कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा अपने विधायकों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा शहर के बाहरी इलाके में येलाहंका के निकट रिजॉर्ट में ठहरे पार्टी विधायकों के साथ क्रिकेट खेलते दिखे। बेंगलुरु स्थित रामाडा होटल में बीजेपी विधायकों के साथ बीएस येदियुरप्पा ने क्रिकेट खेला. इस दौरान पार्टी के ही कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. बीजेपी की राज्य इकाई के मीडिया सेल ने येदियुरप्पा की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह रेणुकाचार्य और एस आर विश्वनाथ तथा अन्य विधायकों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे।

वहीं, शेयर किये हुए एक अन्य वीडियो में पार्टी अध्यक्ष बेंगलुरु के एक होटल में विधायकों के साथ भजन गाते हुए दिखे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को दावा किया था कि उन्हें अगले 4-5 दिन में कर्नाटक में सरकार बनाने का पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा था कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी गठबंधन सरकार को नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने कहा था, ‘कुमारस्वामी मुख्यमंत्री के पद पर नहीं रह पाएंगे। वह भी जानते हैं। मुझे लगता है कि वह एक अच्छे भाषण के बाद इस्तीफा दे देंगे।’

आपको बता दें कि कांग्रेस-JDS के बागी विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अपने इस्तीफे स्वीकार किये जाने में देरी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसपर मंगलवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान बागी 10 विधायकों ने इस्तीफे मंजूर करने की दलील दी। साथ ही अयोग्यता की कार्यवाही का विरोध किया। बुधवार सुबह इस मामले पर कोर्ट का फैसला आने के बाद सूबे के सियासी नाटक का काफी हद तक पटाक्षेप होने की संभावना है। कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-JDS गठबंधन के करीब 16 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं, जिससे कर्नाटक सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

कांग्रेस राज्यसभा सदस्य हुसैन दलवई का आरोप, कहा- मुस्लिमों को नज़रअंदाज़ कर रही पार्टी

छात्र सियासत पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- छात्रों से इतना डरती क्यों है भाजपा ?

गृह मंत्रालय का दावा, कहा- पाकिस्तान से आए 82 शरणार्थियों को दी गई भारतीय नागरिकता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -