रीवा की राजकुमारी ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

रीवा की राजकुमारी ने लिया सेल्फ आइसोलेशन
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकीं मोहिना कुमारी सिंह को लोग जमकर प्यार देते हैं. वह रीवा की राजकुमारी है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. मोहिना इन दिनों अपने ससुराल में हैं और अपने पति के साथ वह अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं. वैसे मोहिना इन दिनों कोरोनावायरस के चलते वह घर में ही कैद हो गई है और घर से ही वह अपनी कई तस्वीरों को पोस्ट कर रहीं हैं जो बहुत बेहतरीन है. मोहिना ने कोरोनावायरस से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन का फैसला लिया है और इस दौरान वह अपने घर में बैठी हुईं हैं.

आप देख सकते हैं एक तस्वीर में मोहिना मास्क लगाए दिखाई दे रही है और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी काम के चलते घर से बाहर निकली है। इसी के साथ मोहिना के फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. केवल इतना ही नहीं उनके फैंस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तस्वीरें निकालकर लोगों को कोरोनावायरस से बचने की सलाह देते हुए नजर आ रहे है। वैसे मोहिना को उनके बेहतरीन व्यवहार के लिए जाना जाता है.

वैसे मोहिना घने जंगलों और बगीचों के पास कई फोटोशूट करवा चुकी है जो लोगों को खूब पंसद आता है. मोहिना अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और वह अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. वैसे मोहिना को पेड़-पौधों के नजदीक रहकर योगा करना खूब पसंद है, और वह आए दिन योगा के फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं.

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा ने बताया टास्क के दौरान हुआ यह हादसा

टीवी के इन सेलेब्स ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -