ये रिश्ते हैं प्यार में नए किरदार की होगी एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

ये रिश्ते हैं प्यार में नए किरदार की होगी एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट
Share:

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल्स के ताजा एपिसोड्स ने सभी श्रोतागण का मनोरंजन करना शुरू कर दिया है. लेकिन सभी शो की कहानी शुरू हुई है एक नए ट्विस्ट और शानदार एंट्री के साथ. जैसे की सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी के' में मिस्टर बजाज का नया ट्विस्ट, 'ये है चाहतें' में प्रीशा के बेटे सारांश के लापता होने का मोड़, शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के डबल किरदार का ट्विस्ट वैसा ही ट्विस्ट अब 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में आया है.

दरअसल कहानी में कोरोना लॉकडाउन लगने से पहले यानी तीन माह पहले मिष्टी के हाथ से एक मर्डर हो गया है जिसका खुलासा अबीर और मिष्टी ने घरवालों के सामने नहीं किया है. उसी मोड़ को सबके सामने खोलने के लिए या यूं कहा जाए की बदला लेने के लिए शानदार एंट्री हुई है और ये नया किरदार वरुण सोनी यानी की अभिनेता रुसलान मुमताज़ का है..

मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने शूटिंग के बारे में बोला है की, "काम के लिए बाहर जा रहे हैं तो अच्छा महसूस भी होता है और काम करना ज़रूरी भी है. शुरू में थोड़ा डर लग रहा था कि अब शूटिंगे के लिए बाहर जाना पड़ेगा और सेफ होगा या नहीं. लेकिन शो के सेट पर इतने अच्छे से प्रीकॉशन्स का पालन किया जा रहा हैं जिसे देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता की किसी को कुछ होगा. घर जैसी ही सेफ्टी है सेट पर भी."अगर नए किरदार के बारे में बात करें तो एक्टर वरुण सोनी बिहेवियर में बहुत ही मज़ाकिया हैं लेकिन उसके हर मज़ाक के पीछे एक मकसद छिपा हुआ रहता है और वो मकसद है अपने भाई की मौत का बदला लेना जिसका कनेक्शन है अबीर और मिष्टी के साथ. 

शहनाज गिल के नए गाने 'कुर्ता पजामा' पर सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -