अखिलेश सरकार दंगों के माध्यम से समाज में अराजकता फैला रही है

अखिलेश सरकार दंगों के माध्यम से समाज में अराजकता फैला रही है
Share:

नई दिल्ली : संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान असहिष्णुता के मुद्दे पर भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने उतर प्रदेश सरकार को लपेटे में लेते हुए उन्ही पर आरोप लगा दिया। योगी ने कहा कि सबसे ज्यादा दंगे अखिलेश सरकार के राज में हुए है। योगी उतर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद है। उन्होने अखिलेश सरकार पर मुस्लिम विरोधी होने का भी आरोप लगाया। योगी ने बिना रुके कहा कि प्रदेश की सरकार मुसलमानों को गुमराह कर रही है। अपनी कमजोरी छुपाने के लिए सांप्रदायिकता और हिंसा का रंग फैला कर सरकार समाज को बाँटना चाहती है।

योगी ने कहा कि अखिलेश सरकार के महज तीन साल के कार्यकाल के दौरान 350 दंगे हूए है। जिसमें अधिक संख्या में हिंदु पीड़ित हुए है। बेबाक बोलने वाले योगी ने कहा कि राष्ट्रवादी हिंदु संगठनों पर आरोप लगाकर सरकार इनसे जुड़े लोगो को जेलों में ठूंस रही है। फर्जी मुकदमे दायर किए जा रहे है और आतंकियों को जेल से बाहर निकाला जा रहा है। सरकार ने पूरे राज्य को अराजकता की आग में झोंक दिया है।

योगी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम पारुक अब्दुल्ला पर भी निशाना साधा। उनके बयान के जवाब में कहा कि भारतीय सेना के कारण ही कश्मीर बचा है। जब तक भारतीय सेना कश्मीर में है कोई कश्मीर का बाल भी बांका नहीं कर सकता। वहां की इंच-इंच जमीन भारत की है, अगर कोई देश उस पर कब्‍जा करने की कोशिश करेगा तो उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। अब्दुल्ला ने कहा था कि भारत की पूरी सेना भी मिलकर आतंकियों से नही लड़ सकती।

असहिष्णुता के मुद्दे पर योगी ने कहा कि दुनिया भर से ठुकराए गए मुसलमानो को भारत ने अपने घर में पनाह दी है। इतना ही नही पहली मस्जिद भी हिंदु राजा ने बनवाई थी। पहला चर्च हिंदू राजा ने बनवाया, पारसियों का पहला धर्मस्थल हिंदू राजा ने बनवाया और यहूदियों का धर्मस्थल पहले हिंदू राजाओं ने ही बनवाया। अगर फिर भी हिंदू को कोई आज असहिष्‍णु कहता है तो उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। ये सिर्फ भारत की अंतरराष्‍ट्रीय छवि खराब करने की साजिश है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -