‘तुम कोटा के हो ब#$द…, यहाँ रहना है या नहीं तुम्हें?’, विधानसभा में कांग्रेस विधायक ने सभापति को दी सरेआम धमकी

‘तुम कोटा के हो ब#$द…, यहाँ रहना है या नहीं तुम्हें?’, विधानसभा में कांग्रेस विधायक ने सभापति को दी सरेआम धमकी
Share:

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल ने विधानसभा में गालियों की बौछार कर दी तथा सभापति को धमकी भी दी। यह घटना बजट सत्र के चलते प्रश्नकाल में हुई, जब कोटा उत्तर से MLA शांति कुमार धारीवाल ने स्पीकर से बात करते हुए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने सरकारी कर्मचारियों एवं अफसरों को भी नहीं छोड़ा और उनके लिए अपशब्दों का उपयोग किया।

वही जिस वक़्त यह घटना हुई, उस वक़्त सभापति के आसन पर कोटा दक्षिण से MLA संदीप शर्मा थे। संदीप शर्मा ने धारीवाल से वक़्त की कमी का हवाला देते हुए अपनी बात समाप्त करने को कहा। इस पर धारीवाल ने पांच मिनट तथा मांगे, मगर सभापति ने असमर्थता जताई। धारीवाल ने गुस्से में कहा, "तुम कोटा के हो ब#$द… कोटा में रहना है या नहीं तुम्हें?" धारीवाल ने नगरपालिका एवं प्राधिकरणों के अफसरों का जिक्र करते हुए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इस के चलते धारीवाल और संदीप शर्मा मुस्कुराते हुए बातें करते दिखाई दिए।

वही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, तथा लोग धारीवाल की आलोचना कर रहे हैं। बीजेपी ने भी कांग्रेस MLA के बयान की कड़ी निंदा की है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रत्युष कांत ने कहा, "कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने विधानसभा में अपशब्द बोले हैं। यह राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं।" बीजेपी ने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस पार्टी शांति धारीवाल पर कोई कार्रवाई करेगी या सिर्फ बयान देकर किनारा कर लेगी?

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

MP में '3 इडियट्स' स्टाइल में हुई महिला की डिलीवरी, चौंकाने वाला है मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -