GPSC में मिल रहा इन पदों के लिए आवेदन करने का मौका

GPSC में मिल रहा इन पदों के लिए आवेदन करने का मौका
Share:

इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है। गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) ने असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 34 पदों को भरने के लिए GPSC ने कुछ समय पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी, जो आज यानी 03 अक्टूबर 2024 को समाप्त हो रही है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, उनके पास आज आखिरी मौका है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार GPSC की आधिकारिक वेबसाइट https://gpsc.gujarat.gov.in/RecruitmentOpen पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की अंतिम तिथि

आज, 03 अक्टूबर 2024, आवेदन करने की आखिरी तारीख है। इसके बाद आवेदन की प्रक्रिया बंद हो जाएगी और उम्मीदवारों को दूसरा मौका नहीं मिलेगा। इसलिए, जो उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए पात्र हैं, उन्हें जल्द से जल्द आवेदन कर देना चाहिए।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 3 अक्टूबर 2024 तक 21 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

परीक्षा की तिथि

GPSC असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती 2025 के तहत होने वाली प्रारंभिक परीक्षा की संभावित तिथि 1 जनवरी 2025 हो सकती है। परीक्षा का परिणाम अप्रैल 2025 में घोषित होने की संभावना है। इसके बाद, साक्षात्कार (इंटरव्यू) की अस्थायी तिथि जून 2025 में रखी जा सकती है। फाइनल रिजल्ट इंटरव्यू समाप्त होने के 10 कार्य दिवसों के भीतर जारी किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

सामान्य (अनारक्षित) श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 100 रुपये शुल्क देना होगा।
आरक्षित वर्ग, गुजरात राज्य के ईडब्ल्यूएस, पूर्व सैनिक, और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।
अन्य राज्यों से आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क देना होगा, जिसकी पूरी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है।

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -