बिना परीक्षा यहाँ मिल रहा है नौकरी पाने का मौका, 90 हजार तक मिलेगी सैलरी

बिना परीक्षा यहाँ मिल रहा है नौकरी पाने का मौका, 90 हजार तक मिलेगी सैलरी
Share:

नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NMDC) में कई पदों पर भर्तियां निकली हैं. विशेष बात यह है कि इन पदों पर चयन सिर्फ इंटरव्‍यू के आधार पर होंगे. इसके लिए अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 90 हजार रुपये महीने तक की सैलरी भी मिलेगी आवेदन करने से पहले आप नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट nmdc.co.in पर जाकर पूरी डिटेल्‍स अवश्य चेक कर लें.

आवश्यक योग्‍यता:-
नेशनल मिनरल डेवलेपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर वेकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास संबंधित इंजीनियरिंग ब्रांच में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. साथ ही कम से कम 4 से 6 वर्षों का कार्य अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा:-
NMDC में निकली एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की भर्तियों के लिए उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. बता दें कि आयु की गणना 18 जुलाई 2024 से की जाएगी. आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को आयुसीमा में छूट दी जाएगी.

वेतनमान:-
फाइनल सेलेक्‍ट होने वाले कैंडिडेट्स में से जिन्‍हें 4 वर्षों का कार्य अनुभव है. उनकी मासिक सैलरी 60 हजार रुपये महीने मिलेगी, वहीं जिनके पास 6 वर्षों का अनुभव है उन्‍हें 90 हजार तक सैलरी मिलेगी. बता दें कि उम्‍मीदवारों को देश में कहीं भी पोस्‍टिंग दी जा सकती है तथा यह नौकरी संविदा के आधार पर होगी.

AIIMS भोपाल में 24 जूनियर रेजिडेंट (गैर-शैक्षणिक) पदों के लिए करें आवेदन

Ahmedabad Urban Health Society में 60 स्टाफ नर्स रिक्तियों के लिए करें आवेदन

यहाँ निकली हेल्थकेयर वर्कर के पदों पर नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -