KAU में सहायक प्रोफेसर के पद पर आप भी कर दें आवेदन

KAU में सहायक प्रोफेसर के पद पर आप भी कर दें आवेदन
Share:

KAU (केरल एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 18/04/2023 से पहले ऑनलाइन/ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को कासरगोड में खुलासा नहीं के वेतनमान के साथ रखा जाएगा।

योग्यता: KAU भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में M.Sc की डिग्री होनी चाहिए। पात्रता मानदंड के बारे में अधिक जानकारी के लिए, KAU वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अधिसूचना देखें।

वेतन:  चयनित उम्मीदवारों को संगठन के मानदंडों के अनुसार वेतन मिलेगा।

स्थान: KAU भर्ती 2023 के लिए नौकरी का स्थान कासरगोड, केरल में है। KAU में सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 18/04/2023 से पहले ऐसा करना होगा।

वॉकिन तिथि: KAU सहायक प्रोफेसर रिक्तियों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करता है, और वॉक-इन के लिए पता और समय आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित किया जाएगा। KAU भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन तिथि 18/04/2023 है।

वॉकिन प्रक्रिया: उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और KAU भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अधिसूचना में बताई गई वॉक-इन प्रक्रिया का पालन करें।

IIM उदयपुर में इस पद पर अभी करें आवेदन और पाएं सरकारी नौकरी

NCL पुणे में आप भी पा सकते है इस पद पर सरकारी नौकरी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया

NCL में इन पदों पर मिल रहा आकर्षक वेतन, आज ही कर दें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -