पंजाब एंड सिंध बैंक में आप भी कर सकते है आवेदन

पंजाब एंड सिंध बैंक में आप भी कर सकते है आवेदन
Share:

अगर आप बैंक में नौकरी की तलाश में हैं, तो पंजाब एंड सिंध बैंक की ओर से एक सुनहरा अवसर आपके लिए है। बैंक ने कुछ समय पहले स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए थे। पहले से चल रही इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने की अंतिम तारीख एक बार फिर बढ़ा दी गई है, जिससे अभी तक आवेदन न कर पाने वाले उम्मीदवारों को मौका मिल सके।

अब 29 सितंबर तक करें आवेदन

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 213 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। आवेदन की अंतिम तारीख पहले 15 सितंबर 2024 तय की गई थी, जिसे बाद में बढ़ाकर 22 सितंबर किया गया था। अब बैंक ने एक बार फिर अंतिम तारीख बढ़ाते हुए इसे 29 सितंबर 2024 कर दिया है। जो उम्मीदवार किसी कारणवश अब तक आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे तुरंत फॉर्म भर सकते हैं।

कौन कर सकता है आवेदन?

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत विभिन्न पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। इनमें इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी ऑफिसर, ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर, सॉफ्टवेयर डेवलपर ऑफिसर, साइबर सिक्योरिटी ऑफिसर, अकाउंट्स ऑफिसर, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन मैनेजर, और डिजिटल मार्केटिंग सीनियर मैनेजर जैसे पद शामिल हैं। हर पद के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है। इसलिए आवेदन करने से पहले इन सभी विवरणों को ध्यान से पढ़ लें। इसके लिए उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पंजाब एंड सिंध बैंक की आधिकारिक वेबसाइट punjabandsindbank.co.in पर जाना होगा। यहां पर आवेदन फॉर्म और संबंधित जानकारी उपलब्ध है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते फॉर्म भर लें और अंतिम तिथि का इंतजार न करें, ताकि किसी तकनीकी परेशानी से बचा जा सके।

जरूरी बातें ध्यान रखें

आवेदन की अंतिम तारीख अब 29 सितंबर 2024 है।
आवेदन केवल ऑनलाइन मोड से ही स्वीकार किए जाएंगे।
प्रत्येक पद के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी वेबसाइट पर दी गई है।
आवेदन करने से पहले सभी आवश्यक दस्तावेज तैयार रखें ताकि प्रक्रिया में कोई बाधा न आए।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -