फेस्टिव सीजन में स्मार्ट टीवी पर आप भी पा सकते है बेहतरीन डिस्काउंट का मौका

फेस्टिव सीजन में स्मार्ट टीवी पर आप भी पा सकते है बेहतरीन डिस्काउंट का मौका
Share:

फेस्टिव सीजन के दौरान लोग अक्सर अपने घर के लिए नए स्मार्ट टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर खरीदते हैं। इस दौरान कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए शानदार डिस्काउंट्स ऑफर करती हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नया स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको जान लेना चाहिए कि वेस्टिंगहाउस टीवी ने इस बार खास तैयारी की है। कंपनी इस सीजन में अपने स्मार्ट टीवी पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर करने वाली है।

स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट की तैयारी

स्मार्ट टीवी मार्केट में कई बड़े ब्रांड जैसे सोनी, सैमसंग और अन्य कंपनियां मौजूद हैं, जो फेस्टिव सीजन में खास ऑफर्स देती हैं। वेस्टिंगहाउस टीवी भी इस बार अपने स्मार्ट टीवी की सेल बढ़ाने के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर करने वाली है।

कितना मिलेगा डिस्काउंट?

फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनियां अलग-अलग डिस्काउंट्स ऑफर करती हैं, जो ई-कॉमर्स साइट्स जैसे अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए या सीधे कंपनी की वेबसाइट से मिल सकते हैं। सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट पल्लवी सिंह के अनुसार, उनकी कंपनी भी इस बार कस्टमर्स को आकर्षक डिस्काउंट्स देने वाली है।

डिस्काउंट का फायदा कैसे उठाएं?

फेस्टिव सीजन के दौरान ई-कॉमर्स साइट्स पर विशेष सेल्स शुरू हो जाती हैं। इनमें सभी ब्रांड के स्मार्ट टीवी पर शानदार ऑफर्स मिलते हैं। इसके अलावा, क्रेडिट-डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट मिलती है और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन होता है। इस फेस्टिव सीजन का पूरा फायदा उठाने के लिए, जब भी सेल शुरू हो, अपने पसंदीदा स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट ऑफर्स को जरूर चेक करें।

इन लोगों को नहीं खाना चाहिए सेब, वरना बढ़ जाएगी समस्या

कंगना की 'इमरजेंसी' के सेंसर सर्टिफिकेट पर लगी रोक, एक्ट्रेस बोलीं- 'हमें धमकी मिल रही'

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पर बैन लगाएगी कांग्रेस सरकार, CM ने कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -