आलिया भट्ट की नई फिल्म 'जिगरा के बारें में नहीं जानतें होंगे आप ये बातें

आलिया भट्ट की नई फिल्म 'जिगरा के बारें में नहीं जानतें होंगे आप ये बातें
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर नेपोटिज़्म की चर्चा होती रहती है। कई लोग स्टार किड्स पर निशाना साधते हैं, जबकि कुछ इसका शिकार होते हैं। लेकिन आलिया भट्ट उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्होंने पिछले 12 वर्षों में यह साबित कर दिया है कि वे इस इंडस्ट्री में पूरी तरह से फिट हैं और यहां पर राज भी कर सकती हैं। उनकी हिट फिल्मों जैसे 'हाईवे', 'डियर जिंदगी', 'राजी', और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने यह साबित कर दिया है कि वे अपने दम पर बिना किसी हीरो के भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं। हाल ही में आलिया की आगामी फिल्म 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। आइए जानते हैं कि 'जिगरा' के कौन-कौन से तीन खास बातें इसे बॉक्स ऑफिस पर हिट बना सकती हैं।

आलिया भट्ट का धमाकेदार एक्शन: 'जिगरा' को हिट बनाने की सबसे बड़ी वजह आलिया भट्ट का जबरदस्त एक्शन अवतार है। टीजर में आलिया पूरी दम-खम के साथ एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं, जो उन्होंने अब तक किसी भी फिल्म में नहीं किया। टीजर में आलिया हथियार लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग करती दिख रही हैं और कार में भी एक्शन सीन करती नजर आई हैं। आग से खेलना हो या किसी और मुश्किल से जूझना हो, आलिया हर चुनौती को स्वीकार कर रही हैं। इस धमाकेदार एक्शन के साथ, उम्मीद की जा रही है कि आलिया फिल्म को हिट कराने में सफल हो सकती हैं।

फिल्म की इमोशनल कहानी: किसी भी फिल्म को हिट बनाने के लिए उसकी कहानी भी दमदार होनी चाहिए। 'जिगरा' का टीजर देखकर लोगों को आलिया का एक्शन तो देखने को मिला ही, साथ ही फिल्म की कहानी ने भी सभी की आंखें नम कर दीं। फिल्म में एक बहन अपने भाई की जान बचाने के लिए हर मुश्किल और खतरे से लड़ती है। उसकी यह भावनात्मक कहानी दर्शकों को प्रभावित कर सकती है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ इमोशनल सॉन्ग्स भी होंगे, जो फिल्म को और भी आकर्षक बना सकते हैं।

आलिया भट्ट का फिल्मी ग्राफ: आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं और इन 12 सालों में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्में ज्यादातर हिट, सुपरहिट और कुछ ब्लॉकबस्टर रही हैं। आलिया ने कई बार बिना किसी हीरो के भी फिल्में हिट की हैं। ऐसे में 'जिगरा' के लिए आलिया भट्ट अपने आप में ही काफी हैं और इस फिल्म को हिट बनाने में उनकी भूमिका अहम हो सकती है।

जानिए कब रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

अपनी बेटियों को रुबीना दिलैक नहीं खिलातीं ये 2 चीजें, आप भी रखे ध्यान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -