इस माँ का दिमाग देख हैरान हो जाएंगे आप

इस माँ का दिमाग देख हैरान हो जाएंगे आप
Share:

मम्मियों का आइडिया हमेशा कमाल का होता है, चाहे बात घर संभालने की हो या चीजों को सुरक्षित रखने की। उनकी सोच और तरीके इतने अद्भुत होते हैं कि कई बार हम बच्चों को लगता है कि ये बातें बोरिंग हैं, लेकिन असल में यही टिप्स आगे जाकर हमें बड़े काम आते हैं। चाहे ज्यादा पैसे लेकर बाहर जाना हो या फिर घर में कीमती चीजें छुपाना, मम्मियों के तरीके और आइडिया एकदम बेहतरीन होते हैं।

मम्मी का शानदार आइडिया

हाल ही में एक मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक मम्मी का अनोखा तरीका सभी का ध्यान खींच रहा है। दरअसल, एक लड़की जब ऑफिस जाने के दौरान अपने Apple AirPods घर पर भूल जाती है, तो उसे ऑफिस में उनकी जरूरत महसूस होती है। इसके बाद उसने तुरंत अपनी मम्मी को फोन किया और उनसे कहा कि किसी भी तरह लंच के साथ एयरपॉड्स भेज दें, लेकिन ध्यान रहे कि डिलीवरी बॉय को ये बिल्कुल भी पता न चले कि लंच के साथ एयरपॉड्स भी भेजे जा रहे हैं।

मम्मी की जुगाड़ू कला

मम्मी ने बेटी की इस बात को समझते हुए बिना कोई सवाल किए अपना कमाल दिखाया। उन्होंने एयरपॉड्स को पॉलिथीन में अच्छे से पैक किया और फिर उन्हें स्टील के डिब्बे में रख दिया। इससे न सिर्फ एयरपॉड्स सुरक्षित रहे, बल्कि डिलीवरी बॉय को भी इसका पता नहीं चल पाया कि डिब्बे में खाना नहीं बल्कि कुछ और है।

 

जब बेटी को ऑफिस में ये डिब्बा मिला और उसने देखा कि उसकी मम्मी ने किस तरीके से एयरपॉड्स भेजे हैं, तो वह हैरान रह गई। उसने इस मजेदार वाकये की तस्वीर खींची और उसे एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी करने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल

इस पोस्ट को एक्स पर @Bahaarnotbahar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, और खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोगों ने देख लिया था। कई यूजर्स इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सच में, हमारी देसी मम्मियों का कोई मुकाबला नहीं है।" वहीं दूसरे ने कहा, "इस तरीके से सिर्फ मां ही चीजें भेज सकती है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये मां का प्यार है, आपको इसकी कद्र करनी चाहिए।"

देसी मम्मियों का प्यार

यह किस्सा साफ बताता है कि हमारी मम्मियां कितनी जुगाड़ू होती हैं और हर स्थिति में अपनी समझदारी से काम लेती हैं। चाहे कोई मुश्किल हो या सामान्य काम, उनके आइडियाज हमेशा सबसे अलग और शानदार होते हैं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -