सरगुन मेहता की ग्लैमरस अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप

सरगुन मेहता की ग्लैमरस अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

सरगुन मेहता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। एक्ट्रेस सबसे पहले सीरियल '12/24 करोल बाग' में नजर आई थीं। इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात एक्टर रवि दुबे से हुई और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। आज सरगुन और रवि शादीशुदा हैं और एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। लेकिन इस आर्टिकल में हम सरगुन की पर्सनल लाइफ नहीं, बल्कि उनकी नेटवर्थ के बारे में चर्चा करेंगे, जो कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स को कड़ी टक्कर देती है।

सरगुन मेहता का चंडीगढ़ से ग्लैमर वर्ल्ड तक का सफर

सरगुन मेहता का जन्म चंडीगढ़ में एक मिडिल क्लास परिवार में हुआ था। बचपन से ही सरगुन का सपना था कि वे ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा बनें। उन्होंने अपने इस सपने को पूरा करने के लिए डांस शो 'बूगी वूगी' का ऑडिशन भी दिया, लेकिन वहां उन्हें सफलता नहीं मिली और वे रिजेक्ट हो गईं।

हालांकि, किस्मत ने कुछ सालों बाद उनके लिए नया मौका तैयार किया। सरगुन को टीवी शो '12/24 करोल बाग' में काम करने का मौका मिला और इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलर कर दिया। इसके बाद उन्हें कई टीवी शोज के ऑफर मिले, जिनमें से कुछ बेहद सफल रहे।

टीवी से पंजाबी सिनेमा तक का सफर

'बालिका वधू' और 'कॉमेडी सर्कस' जैसे शोज ने सरगुन की पॉपुलैरिटी को और भी बढ़ा दिया। खासकर कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस' में उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इन टीवी शोज के बाद सरगुन ने पंजाबी सिनेमा की तरफ रुख किया, जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। आज पंजाबी इंडस्ट्री में सरगुन का नाम सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार होता है।

बड़ी प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं सरगुन मेहता

सरगुन सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री ही नहीं हैं, बल्कि अब वे एक बड़ी प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो 'उड़ारियां' को प्रोड्यूस किया, जो काफी हिट रहा। इसके अलावा, उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम भी प्रोड्यूस किए हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया।

सरगुन मेहता की नेटवर्थ

अगर बात करें सरगुन मेहता की कमाई की, तो उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है। आज सरगुन की नेटवर्थ 50 करोड़ से भी ज्यादा है। वे अपनी कमाई के मामले में कई बड़े बॉलीवुड सितारों को टक्कर देती हैं।

रवि दुबे से शादी और सोशल मीडिया पर एक्टिव लाइफ

सरगुन ने टीवी एक्टर रवि दुबे से शादी की है। उनकी शादी को कई साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। सरगुन और रवि की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा, सरगुन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -