डिजाइन देखकर ही पागल हो जाएंगे आप! वुडन फिनिश लुक वाला मोटोरोला का फोन जल्द ही आ रहा है

डिजाइन देखकर ही पागल हो जाएंगे आप! वुडन फिनिश लुक वाला मोटोरोला का फोन जल्द ही आ रहा है
Share:

मोटोरोला लवर्स के लिए खुश होने की वजह है क्योंकि कंपनी भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा नाम का यह फोन एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन सीरीज का हिस्सा होगा। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर इस फोन का टीजर भी शेयर किया है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डिज़ाइन है, जिसमें वुडन फिनिश और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के लॉन्च की कोई खास तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसे जून की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, जो नॉर्डिक वुड शेड में डेब्यू करता है। अब बात करते हैं इस फोन के फीचर्स की, जो काफी शानदार होने की उम्मीद है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: मोटोरोला ने इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी है।

प्रोसेसर और स्टोरेज: स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस है। स्टोरेज के लिए इसमें 16 जीबी तक रैम का विकल्प मिलता है।

कैमरा: फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 MP का प्राइमरी लेंस, 50 MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 64 MP का पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा शामिल है।

बैटरी: डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 125W टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। भारत में मोटोरोला के दीवाने बेसब्री से Edge 50 Ultra के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, जो एक बेहतरीन स्मार्टफोन अनुभव देने का वादा करता है।

महज 10 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी सबसे ज्यादा कमाई, सलमान और शाहरुख भी पीछे रह गए थे, इसने बनाया था ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए फिल्म का नाम

तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में आर्यन खान से लेकर उर्फी जावेद तक सितारों ने मचाया धमाल

अदिति राव हैदरी से लेकर इरफान खान तक, ये बी-टाउन स्टार्स शाही परिवारों से रखते हैं ताल्लुक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -