आपने कभी नहीं देखी होगी हॉलीवुड की ये क्राइम थ्रिलर मूवी

आपने कभी नहीं देखी होगी हॉलीवुड की ये क्राइम थ्रिलर मूवी
Share:

अगर आप भी क्राइम और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और ऐसी फिल्में देखना पसंद करते हैं जो आपके दिल की धड़कन को बढ़ा दें, तो हम आपके लिए एक खास लिस्ट लेकर आए हैं। इन फिल्मों को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप उठेगी। आइए जानते हैं इन डरावनी फिल्मों के बारे में...

1. रिलिंगटन प्लेस

हॉलीवुड की फिल्म 'रिलिंगटन प्लेस' एक ऐसे कपल की कहानी है जो किराए पर एक जगह लेते हैं। इस जगह का मालिक जॉन क्रिस्टी है, जो एक खूंखार सीरियल किलर होता है। इस फिल्म में आपको एक ऐसी दुनिया का सामना करना पड़ेगा जहां डर और सस्पेंस का अंत नहीं होता। देखिए कैसे इस फिल्म ने दिल और दिमाग को हिला कर रख दिया है।

2. स्क्रीम

साल 1996 में रिलीज हुई 'स्क्रीम' भी आपकी दहशत को दोगुना कर देगी। यह फिल्म स्क्रीम डेनियल हेरोल्ड रोलिंग की कहानी से प्रेरित है, जिसे गेन्सविले रिपर के नाम से भी जाना जाता है। फिल्म की कहानी और इसके सस्पेंस आपको पूरी तरह से बांध कर रखेंगे।

3. हेनरी: पोर्ट्रेट ऑफ सीरियल किलर

'हेनरी: पोर्ट्रेट ऑफ सीरियल किलर' भी एक रियल सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है। इसमें हेनरी ली लुकास के बारे में दिखाया गया है, जिसने 1983 में 600 से ज्यादा मर्डर किए थे। इस फिल्म को देखकर आपको रियल क्राइम की दुनिया के काले पक्ष का अहसास होगा।

4. चेंजलिंग

एंजेलिना जोली की फिल्म 'चेंजलिंग' में उन्होंने क्रिस्टीन कॉलिन्स का किरदार निभाया था, जिनके बेटे को एक सीरियल किलर ने किडनैप कर लिया था। इस फिल्म की कहानी और भावनात्मक परिप्रेक्ष्य आपके दिल को छू लेंगे और दिमाग को झकझोर देंगे।

5. कार्ला

'कार्ला' फिल्म तीन महिलाओं के रेप और मर्डर की कहानी को बयां करती है। यह फिल्म भी आपके रूह को कांपाने वाली है। इसकी सच्ची घटनाओं और डरावनी कहानी ने इसे इस लिस्ट में शामिल करवा दिया है।

6. 3096 डेज

'3096 डेज' फिल्म नत्शा कम्पुश की आत्मकथा पर आधारित है, जिसमें उनकी किडनैपिंग की कहानी दिखाई गई है। जब वे 10 साल की थीं, तब उनका अपहरण कर लिया गया था। फिल्म में उनकी जिंदादिली और खुद को बचाने की कहानी को बहुत प्रभावशाली ढंग से दिखाया गया है।

7. दहाड़

इस लिस्ट में एक हिंदी वेब सीरीज 'दहाड़' भी शामिल है। यह सीरीज रियल सीरियल किलर मोहन कुमार की कहानी से प्रेरित है। इसमें विजय वर्मा और सोनाक्षी सिन्हा ने प्रमुख भूमिका निभाई है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे एक सीरियल किलर की कहानी unfolds होती है और सस्पेंस की दुनिया में आपको ले जाती है।

निष्कर्ष

ये सभी फिल्में और वेब सीरीज क्राइम और थ्रिलर के शौकीनों के लिए एक परफेक्ट चॉइस हैं। अगर आप अपने दिल की धड़कन को बढ़ाना चाहते हैं और अपने nerves को टेस्ट करना चाहते हैं, तो इन फिल्मों को देखना न भूलें। इनकी डरावनी और सस्पेंस से भरी कहानियाँ आपको पूरी तरह से बांध कर रखेंगी।

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

यूनियन बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -