'मम्मी-पापा मुझे माफ़ करना, सूदखोरों से परेशान युवक ने कर ली आत्महत्या

'मम्मी-पापा मुझे माफ़ करना, सूदखोरों से परेशान युवक ने कर ली आत्महत्या
Share:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ सूदखोरों का इस कदर आतंक है कि अब लोगों को उनसे पीछा छुड़ाने के लिए आत्महत्या तक करनी पड़ रही है। जी हाँ और ऐसा ही एक मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक युवक ने सुदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। केवल इतना ही नहीं बल्कि आत्महत्या के पहले उसने सुसाइड नोट लिखा और अपने घर वालों से माफी मांगी।

उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह सुदखोरों से परेशान हो चुका है इसलिए फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर रहा है। अब इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचनात्मक कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि तौसीफ की आत्महत्या किये जाने के बाद उसके पिता ने आरोप लगाया है कि पैसों की खातिर उसके बेटे का सूदखोरों द्वारा लगातार उत्पीड़न किया जा रहा था।

जी हाँ और इसी वजह से उसने परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। हालाँकि फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की एफआईआर दर्ज कर ली है। आपको बता दें कि आत्महत्या करने के पहले मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा और उसमें अपने परिजनों से माफी मांगी। इसी के साथ ही उसने लिखा कि वह सूदखोरों से परेशान है, इस वजह से आत्महत्या कर रहा है, उसे माफ कर दिया जाए और उसकी मौत का जिम्मेदार सूदखोर हैं। उन्ही से प्रताड़ित होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

सब्सिडी पर कृषि यंत्र लेने के लिए यहां आवेदन करें किसान

विजय देवरकोंडा संग रोमांस करती नजर आई ये स्टार, वीडियो ने मचाई खलबली

पहले से फिट हुए कपिल, आपने देखा क्या नया लुक

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -