गर्लफ्रेंड के लिए छोटे भाई ने कर डाली बड़े भाई की हत्या, जानिए पूरा मामला

गर्लफ्रेंड के लिए छोटे भाई ने कर डाली बड़े भाई की हत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

गुना: MP के गुना में रिश्तों की हत्या की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक भाई ने अपने बड़े भाई का इसलिए क़त्ल कर दिया. क्योंकि बड़े भाई ने छोटे भाई को उसकी प्रेमिका से मुलाकात से रोक दिया था. क़त्ल के इल्जाम में छोटे भाई को अरेस्ट कर जेल की सलाखों के पीछ पहुंचा दिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वही गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिटी कोतवाली इलाके की मठकरी कॉलोनी में दिनदहाड़े क़त्ल हुआ था. FSL एवं पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत एकत्रित किए तो युवक सचदेवा का नाम सामने आया जो मृतक का छोटा भाई है. पुलिस ने कहा कि अपराधी युवक सचदेवा एवं उसके बड़े भाई राजू की शादी नहीं हुई थी. दोनों भाई एक साथ रहते थे.

वही कुछ दिन पहले युवक की भेंट एक युवती से हुई थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग आरम्भ हुआ. अपराधी प्रपोज डे पर अपनी गर्लफ्रेंड से मुलाकात करने जाने वाला था मगर बड़े भाई राजू ने उसे रोका तो युवक आपा खो बैठा तथा कांच की बोतल से बड़े भाई का गला रेत दिया. तत्पश्चात, अपराधी युवक घर में रखे रुपये लेकर ग्वालियर भाग गया. वही पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधी युवक को अरेस्ट कर लिया. मृतक राजू को शराब पीने की आदत थी जिसका खर्चा भी युवक उठाता था. अपराधी को फिलहाल अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

तबियत ठीक न होने के कारण काम पर नहीं गया मजदूर तो कर डाली हत्या

हिजाब के खिलाफ स्टेटस लगाया, तो हिन्दू युवक को इस्लामी कट्टरपंथियों ने चाकुओं से गोदा, Video

'झुग्गी-झोपड़ी वालों से लेकर किसानों की मदद तक..', राणा अय्यूब ने खाया सबके नाम का पैसा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -