भाई के मर्डर में शामिल था छोटा भाई, इस तरह खुली पोल

भाई के मर्डर में शामिल था छोटा भाई, इस तरह खुली पोल
Share:

चंडीगढ़: भिवानी के गांव बापोड़ा में करीब एक पखवाड़े पहले पूर्व छात्र नेता पवन हत्याकांड का भिवानी पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा कर डाला है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि भाई के कत्ल में शिकायतकर्ता बने छोटे भाई ने ही हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया था। भिवानी CIA द्वितीय पुलिस ने कत्ल आरोपी भाई सुनील को हिरासत में ले लिया है। वहीं उसकी निशानदेही पर गांव के जोहड़ से हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की जा चुकी है।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में उसने जानकारी दी कि दोनों भाईयों के बीच अक्सर झगड़ा रहता था और पारिवारिक कलह के चलते ही बड़े भाई के खून से छोटे भाई ने अपने हाथ रंग लिए। गांव बापोड़ा में गत 27 जून की रात को पवन (52) की कनपटी पर तेजधार हथियार से दो बार वार कर क़त्ल कर डाला था। जिस समय पवन का कत्ल हुआ वह अलग कमरे के अंदर सो रहा था, जबकि उसकी पत्नी, मां और बेटा अलग कमरे के अंदर ही रहे। इस हत्याकांड की किसी को कोई भनक तक नहीं लग पाई थी।

मृतक के भाई सुनील की शिकायत पर सदर पुलिस ने इस संंबंध में अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया था। पवन हत्याकांड की जांच CIA द्वितीय के इंचार्ज रवींद्र कुमार को सौंपी गई। पुलिस ने इस हत्याकांड के शुरुआत से ही विभिन्न पहलुओं पर अपनी कार्रवाई की सुई को घुमा दिया है। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड टीम ने वारदात स्थल पर करीब दो घंटे तक गहन जांच पड़ताल भी शुरू कर दी थी। इससे हत्यारे के सुराग घर के अंदर ही मिल रहे थे।

बता दें कि  पवन के कत्ल से पहले सुनील ने घर के अंदर उसकी मां सत्यभामा, भाभी पुष्पा, भतीजा अरविंद के कमरे के बाहर कुंडी भी लगा दी थी। जबकि वह खुद अलग कमरे में आया था। जिसके उपरांत कुल्हाड़ी से भाई की गर्दन पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अगली सुबह पुष्पा ने सुनील के पास ही फोन मिलाकर कुंडी खुलवाई थी। हत्यारे ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी गांव के जोहड़ में जाकर फेंक दिया। जिसे बाद में पुलिस ने मौके पर उसे ले जाकर हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी को भी पानी से बाहर निकलवाकर जब्त कर लिया।

हैवानियत की हदें हुई पार...घर में जबरन घुसे 3 युवक और फिर

साइबर क्राइम को लेकर CM शिवराज ने ली अहम बैठक, अफसरों को दिए ये निर्देश

अक्षया हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -