अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक परिवार ने अपने बेटे को पढ़ने के लिए किसी बड़े शहर नहीं भेजा, तो उसने मुंह में सुतली बम फोड़कर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक तनाव में था. श्योपुर जिले में रविवार को एक 24 साल की युवक ने मुंह में पटाखा फोड़कर सुसाइड कर लिया.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक ब्रजेश प्रजापति तनाव में था, क्योंकि वह एक बड़े शहर में हायर एजुकेशन के लिए नहीं जा सकता था. दरअसल, उसका फैमिली बैकग्राउंड आर्थिक तौर पर अच्छा नहीं था. इसलिए घर वाले उसे बाहर भेजने में सक्षम नहीं थे.  पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि मृतक ब्रजेश प्रजापति ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि वह कुछ बातों को लेकर तनाव में था. उन्होंने कहा कि, "ब्रजेश प्रजापति सुबह लगभग 9 बजे वॉशरूम गए हुए थे, इसी दौरान उन्होंने अपने मुंह में सुतली बम फोड़ लिया. वॉशरूम में इतनी तेज आवाज सुनकर उनके परिवार के लोग दौड़े. उन्होंने ब्रजेश को जख्मी अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया." 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन कर रही है. मृतक के बड़े भाई हृदयेश ने बताया कि ब्रजेश पढ़ाई में अच्छा था और स्थानीय कॉलेज में BSc का छात्र था. उन्होंने दावा किया कि परिवार की वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं है और वे ब्रजेश को पढ़ाई के लिए किसी बड़े शहर में नहीं भेज सकते थे.  

लहूलुहान दुपट्टा, जगह-जगह खून के धब्बे, चाक़ू... अतीक का दफ्तर था या बूचड़खाना ?

'संसद पर छोड़ दें इसका फैसला..', बार काउंसिल ने भी किया समलैंगिक विवाह का विरोध

दक्षिण अफ्रीका से लाए गए चीते शासा के बाद एक और की हुई मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -