गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास, पार्टी की महिला नेता ने ही लगाया है शोषण का इल्जाम

गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास, पार्टी की महिला नेता ने ही लगाया है शोषण का इल्जाम
Share:

नई दिल्ली: भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. बता दें कि, यह मामला इंडियन यूथ कांग्रेस की असम यूनिट की प्रमुख अंगकिता दत्ता के आरोपों से संबोधित है. कांग्रेस नेत्री अगंकिता दत्ता ने श्रीनवास पर सेक्सिजम और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, अब इस मामले में श्रीनिवास बीवी ने शीर्ष अदालत का रुख किया है और गुवाहाटी उच्च न्यायालय के फैसले को चैलेंज किया है. दरअसल, गुवाहाटी उच्च न्यायालय ने श्रीनिवास बीवी की अग्रिम जमानत याचिका ठुकरा दी थी. अब उच्च न्यायालय के इसी फैसले को शीर्ष अदालत में चुनौती दी गई है. श्रीनिवास के वकील की तरफ इस मामले पर शीघ्र सुनवाई की अपील की गई थी. शीर्ष अदालत इस मामले पर 15 मई को सुनवाई करने वाली है. प्रधान न्यायाधीश (CJI) ने कहा कि, 15 मई को श्रीनिवास बीवी की याचिका पर सुनवाई की जाएगी. बता दें कई, इससे पहले अंगकिता दत्ता ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए श्रीनिवास पर संगील इल्जाम लगाए थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी उनकी बात नहीं सुनने का इल्जाम लगाया था.

राहुल-प्रियंका ने भी नहीं सुनी मेरी बात :-

अंगकिता ने भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) श्रीनिवास पर उनका उत्पीड़न करने और जेंडर के आधार पर पक्षपात करने का इल्जाम लगाया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया था कि उन्होंने इस मामले की शिकायत राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल और प्रियंका गांधी से कई दफा की, मगर कभी ने भी उनकी बात नहीं सुनी. अंगकिता ने ट्वीट में कहा था कि श्रीनिवास को लगता है कि वो बहुत ताकतवर है और उसे बड़े नेताओं का आर्शीवाद प्राप्त है. ऐसे में संगठन में वह महिलाओं को प्रताड़ित कर सकता है, उन्हें नीचा दिखा सकता है. कांग्रेस नेत्री ने आरोप लगया कि श्रीनिवास PR की आड़ लेकर गलत हरकतों से बच रहा है. उन्होंने इस मुद्दे को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सामने भी रखा था, मगर उनकी तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई और न ही कोई कार्रवाई की गई.

बिहार: सरकारों से तंग आए नौकरशाह ? प्रशांत किशोर के जनसुराज से जुड़े 12 पूर्व IPS अधिकरी

यूपी-बंगाल के बाद अब ओडिशा जाएंगे सीएम नितीश कुमार, सम्राट बोले- चाय पीने भी बिहार के बाहर चले जाते हैं ..

शराब घोटाला: 'मार-मार के कान के पर्दे फाड़ दिए, झूठे सबूत जुटाए..', मनीष सिसोदिया के समर्थन में उतरी AAP नेत्री आतिशी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -