हिरासत में ली गई वाईएस शर्मिला, तेलंगाना सरकार के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

हिरासत में ली गई वाईएस शर्मिला, तेलंगाना सरकार के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव (KCR) सरकार का विरोध कर रहीं YSR तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बता दें कि, शर्मिला आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं. शर्मिला आज यानि मंगलवार (14 मार्च) को दिल्ली में तेलंगाना सरकार का विरोध कर रही थीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शर्मिला ने सोमवार (13 मार्च) को कहा था कि उन्होंने तेलंगाना के कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना में हुई गड़बड़ियों को उजागर करने के लिए जंतर-मंतर से संसद तक शांतिपूर्ण मार्च करने की योजना बनाई हैं. जिसके बाद आज वो विरोध कर रही थीं. उन्होंने कहा कि भूपालपल्ली जिले में गोदावरी नदी पर सिचाई के मकसद से परियोजना को अमल में लाया गया है, उसमें कई खामियां हैं. सोमवार को शर्मिला ने प्रोजेक्ट में अनियमितताओं को लेकर अधिकारियों पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके इस विरोध के पीछे संसद और देश का ध्यान आकर्षित कराना है.

शर्मिला ने कहा था कि, मैं जंतर-मंतर से संसद तक चलूंगी, ताकि पूरे देश को घोटाले की और बीते दो वर्षों से चल रही हमारी लड़ाई का एहसास हो सके. उन्होंने दावा किया था कि, परियोजना की लागत 38.500 करोड़ रुपए से बढ़ाकर 1.20 लाख करोड़ रुपए कर दी गई थी, मगर कल तेलंगाना मंत्री ने दावा किया कि केवल 1.5 लाख एकड़ जमीन की ही सिचाई की गई. इससे पता चलता है कि तेलंगाना सरकार का सबसे बड़ा फ्लॉप शो है.

क्या दिल्ली में बंद हो जाएगी बिजली सब्सिडी ? मंत्री आतिशी मार्लेना ने दिया जवाब

नशे में धुत TT ने महिला यात्री के सिर पर किया पेशाब, यात्रियों ने पीटा, पहुंचा जेल

उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों पर अब 5-5 लाख का इनाम, अतीक का बेटा असद भी बना मोस्टवांटेड

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -