बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही ‘युध्रा’

बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही ‘युध्रा’
Share:

सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल स्टारर एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ पिछले हफ्ते सोलो बॉलीवुड रिलीज़ हुई थी। हालांकि, नेशनल सिनेमा दिवस पर अच्छी शुरुआत के बावजूद, फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर फिसल गई और इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली। आइए जानते हैं कि ‘युध्रा’ ने रिलीज के पहले मंडे यानी चौथे दिन कितनी कमाई की है।

‘युध्रा’ ने चौथे दिन कितना किया कलेक्शन?: ‘युध्रा’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म के प्रति काफी उत्साह था। जब फिल्म ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी, तो इसकी ओपनिंग ठीक-ठाक रही। मेकर्स को उम्मीद थी कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में वृद्धि होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई, जो एक बुरा संकेत है। आमतौर पर वीकेंड पर किसी भी फिल्म का कलेक्शन गिरना अच्छी बात नहीं होती। इस प्रकार, ‘युध्रा’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस भी निराशाजनक रही।

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘युध्रा’ ने पहले दिन 4.5 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन, फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि तीसरे दिन इसकी कमाई 2.25 करोड़ रुपये रही। अब, फिल्म के रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं।

चौथे दिन का कलेक्शन: सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘युध्रा’ ने पहले सोमवार को 75 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही, ‘युध्रा’ का चार दिनों का कुल कलेक्शन 9.26 करोड़ रुपये हो गया है।

‘युध्रा’ के लिए लागत वसूल करना मुश्किल: रवि उदयावर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, ‘युध्रा’ लगभग 50 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है। मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन टिकना मुश्किल लग रहा है। हालांकि, यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन इसके लिए आधी लागत निकालना अब मुश्किल नजर आ रहा है। इस प्रकार, यह एक्शन थ्रिलर मेकर्स के लिए घाटे का सौदा बनती जा रही है।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -