कांग्रेस विधायक ने गोदाम से लूटवा दिया यूरिया, शासकीय कार्य मे बाधा डालने का मामला दर्ज

कांग्रेस विधायक ने गोदाम से लूटवा दिया यूरिया, शासकीय कार्य मे बाधा डालने का मामला दर्ज
Share:

रतलाम/ब्यूरो। आलोट पुलिस थाने में  कांग्रेस विधायक मनोज चावला सहित  कांग्रेस नेताओं और किसानों के खिलाफ  लेयूट ओर शासकीय कार्य मे बाधा पहुचाने का मामला दर्ज किया गया। आलोट विधायक ने आलोट वेयरहाउस पहुंचकर यूरिया का गोदाम ही लूटवा  दिया। घटना से नाराज कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले को दिन में आलोट से हटाने के निर्देश दिए, लेकिन  देर रात को आलोट से लौटने के बाद  कहा कि वह एसडीएम बनी रहेगी।

आपको बता दे  की रतलाम जिले में  बीते 2 दिनों से सर्वर डाउन था जिसकी वजह से आलोट सहित कई  यूरिया वितरण केंद्रों में किसानों को यूरिया का वितरण नहीं हो पा रहा था। आलोट में गुरुवार की सुबह किसानों की परेशानी देख कांग्रेस विधायक मनोज चावला आलोट में  वेयर हाउस पहुंचे और शटर खोलकर किसानों से बोरिया ले जाने के लिए कहा। जिसके बाद तो मानो वेयर हाउस में हंगामा मच गया। किसान अपने अपने हिसाब से यूरिया की बोरिया ले गए। 

घटना के बाद विधायक रतलाम पहुंचकर कलेक्टर से भी मुलाकात की और क्षेत्र में यूरिया वितरण की व्यवस्था सुधारने करने की मांग की है। दरअसल जिले में कई स्थानों पर सर्वर डाउन होने की वजह से यूरिया का वितरण नहीं हो पा रहा है। जिसकी वजह से किसान खासे परेशान है। वही गांव की सोसाइटी में भी सिर्फ खाताधारक किसानों को ही यूरिया मिल रही है दूसरे बिना खातेदारी किसानों को परेशान होकर जिला मुख्यालय पर आना पड़ रहा है। यही वजह है कि जिले में यूरिया होने के बावजूद किसानों को परेशानी उठानी पड़ रही है। कलेक्टर का दावा है कि जिले।में यूरिया ओर अन्य खाद पर्याप्त मात्रा में है। ऑनलाइन प्रक्रिया के लिए सर्वर में थोड़ी समस्या आई थी  जिसपर ऑफलाइन भी खाद दिया गया।

क्या आपको भी हो गया है डेंगू? तो अपनाएं ये घरेलु नुस्खे, तुरंत मिल जाएगा निजात

मल्टीकलर से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक हर किसी का चैन चुरा रही जान्हवी

इन प्रश्नों के साथ पूरी करें पढ़ाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -