'चक दे' की प्रीति सबरवाल के दीवाने हुए ज़हीर

'चक दे' की प्रीति सबरवाल के दीवाने हुए ज़हीर
Share:

फिल्म चक दे इंडिया की प्रीति सबरवाल का किरदार निभाने वाली सागरिका घटगे को तो सभी जानते हैं। उन्होंने इस एक फिल्म से इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी कि हर कोई उनका दीवाना हो गया। लेकिन उनके चर्चे सिर्फ उनकी फिल्मी करियर तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में रही है। सागरिका ने अपने प्यार के लिए धर्म की दीवार तक लांघ दी, और उनकी और क्रिकेटर जहीर खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आइए जानते हैं उनकी दिलचस्प प्रेम कहानी के बारे में।

पहली मुलाकात और दोस्ती की शुरुआत

जहीर खान और सागरिका घटगे की पहली मुलाकात उनके दोस्तों के जरिए हुई थी। दोनों के कॉमन फ्रेंड्स ने उन्हें मिलवाया था। पहली ही मुलाकात के बाद से जहीर के दोस्त उन्हें सागरिका का नाम लेकर चिढ़ाने लगे थे, हालांकि उस वक्त तक दोनों के बीच कोई खास दोस्ती नहीं हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की बातचीत बढ़ी और एक दिन जहीर ने सागरिका को अकेले डिनर पर जाने के लिए कहा। यह डिनर उनकी दोस्ती की शुरुआत का खास मौका बन गया और फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

शादी के लिए खास प्रपोजल

जहीर ने सागरिका को शादी के लिए बड़े ही खास तरीके से गोवा में प्रपोज किया। उस समय जहीर आईपीएल 2017 में बिजी थे, लेकिन उन्होंने कुछ समय निकालकर सागरिका को गोवा लेकर गए। वहीं पर उन्होंने सागरिका को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों की सगाई की खबर ने सबको चौंका दिया, जब सागरिका ने अपनी रिंग पहने हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

धर्म की दीवार लांघकर किया प्यार

सागरिका और जहीर की प्रेम कहानी में एक बड़ी चुनौती उनका धर्म था। सागरिका एक हिंदू परिवार से थीं, जबकि जहीर एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते थे। हालांकि, सागरिका की मां को उनके रिश्ते के बारे में पहले से जानकारी थी, लेकिन उनके पिता को इस बारे में नहीं पता था। जब सागरिका के पिता पहली बार जहीर से मिले, तो यह मीटिंग सिर्फ 20 मिनट की होनी थी, लेकिन उनकी बातचीत 3 घंटे तक चली। इस दौरान जहीर ने सागरिका के पिता का दिल जीत लिया और उनकी शादी की राह आसान हो गई।

शादी और हैप्पी लाइफ

जहीर और सागरिका ने 27 नवंबर 2017 को कोर्ट मैरिज की। इसके बाद दोनों ने धूमधाम से शादी का जश्न भी मनाया। आज यह कपल एक खुशहाल जिंदगी बिता रहा है और अपने प्यार की मिसाल बना हुआ है।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -