सोनाक्षी सिन्हा की पंक्चुएलिटी के कारण परेशान हुए जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की पंक्चुएलिटी के कारण परेशान हुए जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने पति जहीर इकबाल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सोशल मीडिया पर यह कपल अक्सर अपनी वैकेशन या मस्ती की फोटोज एवं वीडियो शेयर करता रहता है। हाल ही में, जहीर इकबाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक खूबसूरत जगह पर मायूस बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके बगल में सोनाक्षी सिन्हा बैठी हुई हैं, जो अपनी हंसी को कंट्रोल करने का प्रयास कर रही हैं। इस वीडियो के पीछे की कहानी बहुत मजेदार है।

जहीर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हम वक़्त बर्बाद कर रहे हैं क्योंकि इस पार्टी में हम एक घंटा पहले पहुंच गए हैं। हमेशा की तरह, बेबी (सोनाक्षी) की पंक्चुएलिटी के कारण ऐसा हुआ।" जहीर और सोनाक्षी एक दोस्त की पार्टी में गए थे, और सोनाक्षी की आदत के मुताबिक, वे निर्धारित समय से पहले ही पहुंच गए। हालांकि, यह देखकर लगता है कि जहीर को यह अनुभव नया नहीं है।

पार्टी का समय सामान्यतः थोड़ा लेट शुरू होता है, इसलिए सोनाक्षी और जहीर पहले पहुंचकर बोरियत का सामना कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी हाल ही में चर्चा में रही थी। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, उन्होंने 23 जून को शादी की और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। सोनाक्षी ने अपनी और जहीर की कई तस्वीरों के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया था, क्योंकि उनकी शादी को लेकर पब्लिक में बहुत निगेटिव रिएक्शन था।

सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

पत्रकारों के बार-बार पूछे जाने वाले इस सवाल पर भड़कीं तबू, खुद एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -