जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग
जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग
Share:

23 नवम्बर को फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सागरिका घटगे और क्रिकेट जगत के पूर्व धुरंधर गेंदबाज जहीर खान ने चुप-चुपके रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी. रविवार यानी 26 नवम्बर को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम रखा गया था. ये कार्यक्रम मुंबई के ताज महल पैलेस एंड टावर में आयोजित हुआ था. इस फंक्शन में बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत की भी कई हस्तियां शामिल हुई थी.

जहीर और सागरिका की शादी के बाद शाम को आयोजित की गई ग्रैंड पार्टी में भी कई स्टार्स शामिल हुए थे. इस दौरान क्रिकेटर युवराज सिंह नहीं आ पाए थे लेकिन उनकी वाइफ हेजल कीच को अकेले ही पार्टी में शामिल होना पड़ा था. पर इस बार अपने खास दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में युवराज सिंह टाइम निकालकर हेजल के साथ शामिल हुए. वही क्रिकेट जगत के भगवान सचिन तेंदुलकर उनकी वाइफ अंजलि तेंदुलकर के साथ पार्टी में नजर आये. साथ ही पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग भी पार्टी में नजर आए. बता दे आज सागरिका और जहीर ने ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया है.

वैसे मेहंदी सेरेमनी में सागरिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना था. सागरिका के चेहरे पर शादी की ख़ुशी उनकी खूबसूरती को दोगुना कर रही थी. वही जहीर ने भी ब्लू कलर का कुर्ता पहना था जिसमे वे भी काफी हैंडसम लग रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्यार का इज़हार करने पर दीपिका ने रणवीर को कहा JOKER

अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन

फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -