जहूर इलाही बने पाकिस्तान के विपक्ष नेता

जहूर इलाही  बने  पाकिस्तान  के  विपक्ष नेता
Share:

 

पाकिस्तान की उबलती राजनीतिक कठपुतली में, कई दिलचस्प गतिकी चल रही हैं, व्यावहारिक रूप से सभी प्रमुख खिलाड़ी राजनीतिक कार्रवाई में प्लेट पर कदम रख रहे हैं। चौधरी बंधुओं की हवेली, जहूर इलाही हाउस, हाल के दिनों में ध्यान का केंद्र बन गया है, जो विपक्षी राजनीतिक दलों की अपेक्षाओं और उद्देश्यों को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ जरदारी और पीडीएम अध्यक्ष मौलाना फजलुर रहमान के बीच पीएमएल (क्यू) के अध्यक्ष चौधरी शुजात हुसैन और पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही, जिन्हें चौधरी बंधुओं के रूप में भी जाना जाता है, के बीच क्रमशः 7-12 फरवरी और 13 फरवरी को हुई बैठक के बाद, पीएमएल-एन के अध्यक्ष और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने जहूर एल में चौधरी बंधुओं से मुलाकात की।

बैठक, जो एक घंटे और 20 मिनट तक चली और जिसमें तीन दौर की चर्चा शामिल थी, विपक्ष के नियोजित अविश्वास प्रस्ताव पर केंद्रित थी।

चौधरी ने आने वाले दिनों को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि वे बदलती परिस्थितियों के आधार पर अपनी रणनीति तैयार करेंगे. हैरानी की बात यह है कि मुठभेड़ में गोपनीयता बरती गई, और जनता के लिए उपलब्ध एकमात्र सूचना यह थी कि शहबाज चौधरी शुजात के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए चौधरी गए थे।

ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी इस्लामाबाद पहुंचे

ऑस्ट्रेलियाई सरकार की लोकप्रियता दो साल के निचले स्तर पर गिर गई

लीबिया पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -