जेंडया ने जाहिर की अपनी इच्छा, कहा- "उनके शो में काम करे बॉयफ्रेंड..."

जेंडया ने जाहिर की अपनी इच्छा, कहा-
Share:

मार्वल की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘स्पाइडरमैन : नो वे होम’  में जेंडया टॉम हॉलैंड (Tom Holland) के साथ बेहतरीन केमेस्ट्री देख कर दर्शकों का दिल भी जीत लिया है. इन दोनों की ना सिर्फ ऑन स्क्रीन वाली जोड़ी कमाल है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी ये दोनों बहुत ही अच्छे लगे रहे है. दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. इसी वजह से मार्वल से अलग जेंडया चाहती हैं लोग टॉम के साथ उनकी जोड़ी को बेहद ही पसंद कर रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि उन्होंने ऐसा प्रयास भी की है अपने शो ‘यूफोरिया’ के प्रोड्यूसर से टॉम को कास्ट करने की बात बोल रहे है.

मीडिया से बातचीत  के बीच कहा है कि प्रोड्यूसर सेकहा कि वो बैकग्राउंड कैरेक्टर या ईस्टर एग के लिए भी टॉम को शामिल करने वाले है. उन्होंने बोला है कि मेरा मतलब है सुनिए, हम जिसके बारे में हमेशा बात करते थे. ऐसा था कि उसे कहीं भी रख लीजिए, एक शॉट में सही लेकिन रख लीजिए. उन्होंने इस शो के किरदार में टॉम के फिट बैठने के बारे में बात करते हुए  बोला है कि टॉम इससे अछूता नहीं है. वो ऐसे डार्क किरदार निभा चुके है. उसने चेरी में एक वॉर वेटेरन का किरदार भी अदा कर चुके है. जो ड्रग एडिक्शन के इर्दगिर्द घूमती है.

खुद टॉम हॉलैंड ने जताई थी इस शो में काम करने की इच्छा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब दिसंबर में ये दोनों अपनी मार्वल मूवी ‘स्पाइडर मैन : नो वे होम’ के प्रमोशन में लगे हुए थे तब एक इंटरव्यू में टॉम ने बोला था कि वो चाहते हैं ‘यूफोरिया’ में कार्य करना. इस पर जेंडया ने बोला है कि ठीक है, मुझे कुछ लोगों से बात करने दो. इन दोनों की जोड़ी को लोग मार्वल सिनेमैटिक की मूवी से अलग भी देखना चाहते हैं. जहां ये कुछ अलग करते दखाई देने वाले है और इसी बात को लेकर ये दोनों एक दूसरे के साथ किसी प्रोजेक्ट में कार्य करने के लिए बेताब हैं. चाहे रोल जैसा भी हो.

एक बार आप भी देखें ये मूवी, नहीं भूल पाएंगे इनके सीन

ग्रीस के एक्रोपोलिस में बनाई गई इस मूवी के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला

OTT पर रिलीज़ की जाएगी एंजेलिना जोली की ये मूवी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -