Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच
Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता का कंपनी Ziox ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. Ziox ने इसे Ziox Duopix के नाम से लांच किया है. जिसमे ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है, किन्तु जल्दी ही इसकी कीमत भी सामने आ जाएगी. इससे पहले Ziox अपने सस्ते फीचर फ़ोन के लिए जानी जाती है. डुअल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ ही Ziox ऐसी स्मार्टफोन कंपनी बन गई है जिसमें एक भारतीय कंपनी होने के साथ ही डोमेस्टिक बाजार में एक डुअल सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश किया है.

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो Ziox Duopix स्मार्टफोन में 5-इंच की HD डिसप्ले 1280×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

Ziox Duopix स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल के वाइड एंगल फ्रंट कैमरा के साथ एक 2-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2500mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 21 क्षेत्रीय भाषाओँ के साथ FM रेडियो के लिए बहुभाषाई फोन बुक भी दी गयी है. इसे जल्दी ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -