कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी यह एक्ट्रेस, अस्पताल को कहा गुडबाय

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटी यह एक्ट्रेस, अस्पताल को कहा गुडबाय
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा चारो तरफ बना हुआ है और हर कोई इससे डरा हुआ है. ऐसे में अब तक आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक को कोरोना हो चुका है और इन्ही में शामिल रहे हैं फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां. वहीं हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उनकी बेटी शजा मोरानी के बाद अब दूसरी बेटी यानी जोआ मोरानी भी कोरोना निगेटिव पाई गई हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर करके बताया है कि उन्हें घर जाने की इजाजत भी मिल गई है. आप सभी को बता दें कि जोआ जब से कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और अस्पताल में भर्ती हुई हैं, तब से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अस्पताल की एक तस्वीर शेयर की है और आप देख सकते हैं इस स्टोरी में वह अस्पताल के वार्ड के बाहर मास्क पहले मुस्कुराते हुए मेडिकल स्टाफ के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं मेडिकल स्टाफ वॉर्ड के अंदर से बाय करता हुआ नजर आ रहा है. वैसे इस तस्वीर के साथ जोआ ने लिखा- 'OMG! अब वक्त है स्पेस से आए मेरे योद्धाओं को गुडबाय कहने का, मैं हमेशा उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखूंगी. गुडबाय आइसोलेशन आईसीयू. अब Home Sweet Home जाने का वक्त आ गया है'.

इसी के साथ इस तस्वीर में जोआ की खुशी साफ झलक रही है और ऐसा लग रहा है मानो कोरोना से जंग जीतने के बाद उनकी ख़ुशी सांतवे आसमान पर है. वैसे इसके अलावा उन्होंने शनिवार को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन से लाइव बातचीत करके हुए बताया था कि वो 40 गुना बेहतर महसूस कर रही हैं. उन्होंने बताया था कि ट्रीटमेंट के दूसरे दिन ही असर दिखना शुरू हो गया था. उनकी सारी हेलथ प्रॉब्लम्स धीरे-धीरे जाती दिखाई दे रही थीं.

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

स्केच बनाकर फराह खान की बेटी ने कमाए इतने रुपए, जानवरों की मदद के लिए देंगी दान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -