'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम
'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम इन दिनों जमकर चर्चा में है. एली अवराम का कहना है कि, सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार को एक साहसी अभिनेता मानती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एली ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अक्षय को एक साहसी अभिनेता होने और इस तरह की विषयवस्तु को लेकर फिल्म बनाने के लिए बधाई देती हूं. मैं जब भारत आई थी तो मुझे मासिक धर्म पर खुले रूप से कभी भी बात नहीं करने के लिए कहा गया था क्योंकि यह एक वर्जित विषय माना जाता था."

आगे एली ने कहा है कि, "लेकिन 'पैडमैन' के आने से मुझे खुशी है कि यह अब चर्चा का विषय होगा और समाज इस बारे में ज्यादा खुलकर बात करेगा." बता दे कि, एली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्वीडन से कर दी थी. एली की अपनी पहली स्वीडिश फिल्म 'क्राइम रोमांस ड्रामा' थीं.

एली को बचपन से ही बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की चाह थी इसीलिए वह स्वीडन छोड़कर साल 2012 में इंडिया शिफ्ट हो गयी. ऐली को विदेशी होने के कारण इंडिया में रहने के लिए एक मॉडलिंग एजेंसी से मॉडलिंग का करार करना पड़ा. एली ने अपना पहला विज्ञापन एवरेडी बटेरीज अक्षय कुमार के साथ किया था. ऐली को बॉलीवुड में पहला ब्रेक सौरभ वर्मा की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'मिकी वायरस' से मिला, इस फिल्म में उनके अपोजिट टीवी होस्ट मनीष पॉल नजर आये थे.

ये भी पढ़े

मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है- विद्या बालन

कुछ बदलावों के साथ 'पद्मावती' को मिला ग्रीन सिग्नल

बंगाली भाषा की टीचर बनीं ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -