कुछ बदलावों के साथ 'पद्मावती' को मिला ग्रीन सिग्नल
कुछ बदलावों के साथ 'पद्मावती' को मिला ग्रीन सिग्नल
Share:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' बड़े लंबे समय से विवादों में घिरी हुई थी. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि फिल्म पद्मावती को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है. बताया जा रहा है कि, कुछ बदलाव के साथ फिल्म जल्द ही रिलीज की जा सकती है.

यही नहीं बल्कि सूत्रों के मुताबिक बताया गया है कि, फिल्म का टाइटल भी बदला जाएगा, वहीँ बोर्ड ने पद्मावती का नाम पद्मावत रखने का सुझाव दिया है. साथ ही घूमर गाने में बदलाव के बाद फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी. खबरों की माने तो सेंसर बोर्ड की ओर से रिव्यू कमेटी को फिल्म दिखाने के बाद ये फैसला लिया गया है. ख़ास बात यह है कि, इसका मकसद फिल्म से जुड़े विवाद ख़त्म करना है. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया जा रहा है. फिल्म में डिस्क्लेमर लगाया जायेगा जिसमे बताया जायेगा कि, फिल्म में सती-प्रथा को बढ़ावा नहीं दिया जायेगा और फिल्म काल्पनिक आधार पर बनाई गई है.

गौरतलब है कि, फिल्म को लेकर लंबे समय से हंगामा है. आरोप है कि संजय लीला भंसाली ने पद्मावती के व्यक्तित्व को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती और खि‍लजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस है. हालांकि भंसाली खुद इस बात को खारिज कर चुके हैं. बाद में एक बयान में उन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्म जायसी की पद्मावत पर आधारित है.

 

ये भी पढ़े

बंगाली भाषा की टीचर बनीं ये एक्ट्रेस

शादी के मंडप में बदल जाएंगी दुल्हनें

जब लिंडसे लोहान को काट गया सांप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -