'बेफिक्री' बचपन का सबसे खूबसूरत लम्हा है - दीया मिर्जा
'बेफिक्री' बचपन का सबसे खूबसूरत लम्हा है - दीया मिर्जा
Share:

अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि, बच्चे अपने बचपन की 'बेफिक्री' बरकरार रख पाएं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीया ने कहा कि, "बचपन की सबसे खूबसूरत चीज यह होती है कि इस समय आप बेफिक्र होते हैं. बच्चे किसी प्रकार के डर और मुसीबतों से मुक्त होते हैं. दुर्भाग्यवश आज के बच्चे बेफिक्री के लिए जूझ रहे हैं और मेरा दिल यह देखकर बेहद दुखी होता है"

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "एक पर्यावरणविद् और संरक्षणवादी के रूप में, मुझे गर्व है कि स्क्रैपी न्यूज व्यस्कों को सामाजिक मुद्दों की जानकारी दे रहा है." बता दे कि, जूनियरथन मुंबई में आयोजित की जाने वाली बच्चों की मैराथन है यह एक वार्षिक कार्यक्रम है, जो उन्हें शारीरिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करता है.

बीते दिनों वह एक इंटरव्यू में हॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर खुलकर बोली थी. उन्होंने कहा था कि, “हमें हार्वे विंस्टीन पर मीडिया में फैसला सुनाने से पहले उन हालात के बारे में सोचना चाहिए. जो इस तरह के लोगों को अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करने का मौका देते हैं. मुझे लगता है इससे बदतर हालात नहीं हो सकते कि कोई पुरुष अपनी ताकत का इस्तेमाल औरत या किसी पुरुष के यौन उत्पीड़न के लिए करे.”

ये भी पढ़े

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

शेखर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -