बारात के जश्न में चली गोली से किशोर घायल
बारात के जश्न में चली गोली से किशोर घायल
Share:

नई दिल्ली. शादी के जश्न में अपनी झूठी शान दिखाने के लिए लोग गोली चलाते हैं. खतरा होने के बावजूद लोग इससे बाज़ नहीं आते जबकि ऐसे कितने ही किस्से हैं जब शादी के दौरान गोली चलने से मौते हुई हैं. दिल्ली के चांदनी महल इलाके में एक शादी का जश्न ऐसे ही हादसे के कारण मातम में बदल गया.

यहाँ झूठी शान में चलाई गई गोली एक 15 साल के बच्चे को जा लगी. बच्चे को गंभीर हालत में पास के ही एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल को लगाया गया. जानकारी मुताबिक घटना 29 दिसंबर की रात लगभग 10:30 के आसपास हुई. दरअसल चांदनी महल इलाके से एक बारात निकल रही थी. बाराती खुशी से नाच रहे थे. आस- पास के लोग अपनी छतों पर खड़े होकर बारात को निकलता देख रहे थे. तभी बारात में शामिल एक शख्स ने हवा में गोली चला दी. यह गोली 15 साल के नईम को जा लगी, जो कि अपने रिश्तेदार की छत पर खड़ा होकर बारात देख रहा था. गोली लगते ही नईम वहीं गिर गया.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नईम को एलएनजेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. अस्पताल में गंभीर रूप से घायल नाईम का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया

बिहार में ‘कोल्ड डे’ घोषित, जनजीवन प्रभावित

बहू ने की इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -