7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
Share:

पीलीभीत : उत्तरप्रदेश ऐसा राज्य हैं जहाँ हर दिन रेप की वारदात होती हैं. और कोई इंसान इतना वहशी कैसे हो सकता है कि महज़ 7 साल की मासूम से अपनी हवस की भूंख मिटाने के लिए सारी हदें पार कर जाए. ऐसा ही एक वाकया उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है, जहाँ गन्ने का लालच देकर आरोपी 7 साल की मासूम को खेत में ले गया. खेत में आरोपी ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

इस वारदात से पूरे इलाके में डर का माहौल व्याप्त है. वहीँ जब मासूम घटना के बाद खून से लथपथ अपने घर पहुंची और परिजन को अपनी आपबीती सुनाई तो घरवालों ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज़ कराई. पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज़ कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचाया.

वहीँ जानकारी के अनुसार पीड़िता के माँ-बाप मजदूरी करके घर चलते हैं और घटना के वक़्त वो मजदूरी पर गए हुए थे. ऐसे में मौका पाकर आरोपी ने बच्ची को बहला-फुसला कर गन्ने का लालच दिया और खेत में ले गया. खेत में बच्ची के साथ उसने कुकृत्य किया. वहीँ इस घटना के सम्बन्ध में महिला सीएमएस डा. अनीता चौरसिया ने कहा कि, बच्ची का इलाज जारी है, और बच्ची खतरे से बाहर है. अब पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. वहीं जब पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी तब वह वहां से फरार हो चूका था. वहीँ पुलिस ने बताया की आरोपी अभी महज़ 11 वर्ष का है और पीड़िता का रिश्तेदार है.

भोपाल गैंगरेप पीड़िता को मिला इंसाफ

दुष्कर्म की शिकार नाबालिग झूली फांसी के फंदे पर

तीन साल की मासूम हुई चाचा की हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -