फेंगशुई के मुताबिक़ दीवार घडी को कभी न लगाए दक्षिण दिशा में
फेंगशुई के मुताबिक़ दीवार घडी को कभी न लगाए दक्षिण दिशा में
Share:

दोस्तों कभी कभी ऐसा होता है की हम कही बाहर जा रहे होते है तो घड़ी में समय ही देख कर हम घर से निकलते है और कभी कभी ऐसा समय आ जाता है की मान लो यदि हम नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गए ओर हम वहां लेट हो जाए तो ऐसे में हमारे हाथ से नौकरी चली जायेगी. इसलिए दोस्तों जब आप नौकरी के लिए निकले तो घड़ी का सही मिलान कर ले तथा अपनी घड़ी का समय चेक करते रहे और नौकरी के लिए 1 घंटे पहले निकले. दोस्तों आज हम घड़ी के बारे में बात करेंगे जिसे के मुताबिक़ अपने घरो में लगाना चाहिए जिससे हमेशा शुभ फल मिलता है-
 
दोस्तों घर हो या ऑफिस घड़ी की दिशा दक्षिण दिशा में नहीं होती है अर्थात घड़ी को दक्षिण दिशा में न होकर उसे किसी भी स्थान पर लगा सकते है. घर और ऑफिस में घड़ियों का हमारे व्यक्तिगत जीवन और उर्जा से विशेष सम्बन्ध होता है.
 
वास्तु शास्त्र के मुताबिक़ आप अपने घर की दक्षिण दिशा की दीवार पर घड़ी न लगाकर घर के मुखिया की तस्वीर लगा सकते है. शुभ होता है. इसके अलावा घर के मुख्य द्वार के ऊपर भी घड़ी नहीं लग़ाना चाहिए. किसी भी रिश्तेदार को भूल कर भी गिफ्ट में घड़ी ना दें। यदि घड़ी का समय आगे या पीछे हो गया हो तो उसे सही समय से मिला लें। घड़ी का समय आगे या पीछे न रखें. अपने किसी रिश्तेदार को घड़ी गिफ्ट में नही देना चाहिए.
 
दीवार घड़ी पर कभी धुल न जमने दें. घर के ड्राइंग रूम में पेंडुलम वाली घड़ियाँ लगाने से सौभ्य वृधि होती है। और गोल, आयताकार घड़ियाँ शुभ प्रभाव लाती हैं.

 

रंगों में छिपी होती है सफलता, आप भी करें इन रंगों का इस्तेमाल

आप भी अपने घर को विंड चाइम से सजाना चाहते है अगर हाँ तो पढ़ ले पहले ये खबर

 

क्या चमगादड़ का अचानक से घर में घुसना शुभ माना जाता है?

फेंगशुई की ये चीजें घर में रखने मात्र से होंगे फायेदे ही फायेदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -