वास्तु के अनुसार रखे घरो में ये मूर्ति तो होगी शोहरत की प्राप्ति
वास्तु के अनुसार रखे घरो में ये मूर्ति तो होगी शोहरत की प्राप्ति
Share:

दोस्तों अगर आप अपने घरो में सुख समृद्धि लाना चाहते हो तो अपने घरो के हिसाब से कुछ ऐसी वस्तु रख सकते है जो आपके घरो में भी अच्छी लगे और आपके घर के लिए भी शुभ हो, दोस्तों अगर आप अपने घरो को सजाने के लिए मूर्ति या कोई स्टेच्यु वगेरा खरीद कर लाये हो तो उसे सही स्थान पर रखे ताकि वह आपके घर में भी अच्छी लगे और आपके घरो के लिए शुभ साबित हो.
 
दोस्तों वैसे तो वास्तु के हिसाबसे हर दिशा का अपना एक महत्व होता है अगर वास्तु के हिसाब से आप अपने घर में मूर्ति या लाफिंग बुद्ध की मूर्ति रखेंगे तो यह शुभ माना जाता है वास्तु के मुताबिक़ हर घर में लाफिंग बुद्ध की मूर्ति होना चाहिए इससे घरो के सदस्य का मान सम्मान बढ़ता है. घरो में खुशिया बढती है.
 
घरो में ड्रेगन का जोड़ा सुख समृद्धि का प्रतीक माना जाता है ड्रेगन को बहादुरी का प्रतीक भी माना जाता है. ड्रेगन के स्टेच्यु बगेरा घर में रखने से सफलता मिलती है इसके रहते आप घरो में अपार शक्ति मह्शूश करते है. तथा ड्रेगन का स्टेच्यु घर में रखने से शुभ होता है.
 
घरो में रंग बिरंगी मछलियाँ रखने से सोभाग्य प्राप्त होता है. गोल्डन फिश अपने शयनकक्ष, रसोईघर अथवा शौचघर में कभी न रखें। मछली घर को अपने ड्रॉइंगरूम में रखें या अपने हाल में रख सकते है.
 
फेंगशुई के मुताबिक़ कछुए को शुभ माना जाता है इसके रहते आप हर परीक्षा में सफल होते है घर या ऑफिस के उत्तर दिशा में कछुए को रखने से मान सम्मान बढ़ता है व इसे जोड़े से रखने पर अधिक शुभ माना जता है.

 

ऐसा होगा घर में स्टोर रूम तो बना रहेगा अन्न धन का भंडार

बस एक जड़ जो करेगी आपके घर में धन की कमी को दूर

अगर आपकी भी सैलेरी कम है तो इस खबर को जरूर पढ़ें....

अपने घर और ऑफिस से हटा दें ये चीजें, मिलने लगेगी सफलता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -