तो क्या नहीं करेंगे अक्षय गुलशन कुमार की बायोपिक
तो क्या नहीं करेंगे अक्षय गुलशन कुमार की बायोपिक
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. इसी बीच खबर आ रही है कि, अक्षय ने स्वर्गीय गुलशन कुमार पर बनने वाली बायोपिक में काम करने से इंकार कर दिया, पर अब अक्षय ने इस खबर की सच्चाई बतायी है.

बता दे कि, अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "वह गुलशन कुमार की शख़्सियत से काफ़ी प्रभावित हैं, इसलिए फिल्म कर रहे हैं. यही वजह है कि जब ऐसी खबरें आयी कि अक्षय ने इस फ़िल्म से कदम पीछे खींच लिये हैं तो लोगों को काफ़ी हैरानी हुई. वजह बतायी गयी थी कि अक्षय को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी, इसलिए उन्होंने इनकार किया था."

वही जब अक्षय से पूछा गया कि, वह फ़िल्म कर रहे हैं. अक्षय ने कहा कि, "अभी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है, फ़िल्म की स्क्रिप्ट जैसे ही पूरी हो जायेगी, इस पर काम शुरू होगा." बता दे कि, इसी महीने 25 जनवरी को अक्षय की फिल्म "पैडमैन" रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह है कि, इसके साथ ही अक्षय की अपकमिंग फिल्म केसरी का भी फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

ये भी पढ़े

फिल्म 1921 के शूट के दौरान कैमरे में कैद हुआ भूत

मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन

ट्विंकल ने बेटे को बताई थी पीरियड्स से जुड़ी हर बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -