मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन
मैं खुद के स्टंट नहीं करता- लियाम नीसन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता लियाम नीसन इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, उन्हें मारधाड़ वाले शूटिंग दृश्य पसंद हैं, लेकिन वह इसे खुद नहीं करते हैं, बल्कि ऐसे स्टंट को विशेषज्ञों पर छोड़ देते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में लियाम नीसन ने अपने बयान में कहा कि, "मैं खुद के स्टंट नहीं करता, यह विशेषज्ञों पर छोड़ देता हूं, लेकिन मुझे मारधाड़ पसंद है." बता दे कि, लियाम नीसन को मारधाड़ वाली फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. स्टंट कलाकार मार्क वानसेलो स्टंट के लिए नीसन के साथ काम कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, वह उनके साथ 16 बार साथ काम कर चुके हैं. वही 'द कम्यूटर' के बारे में नीसन ने कहा कि, "मैंने मार्क और अन्य लोगों के साथ स्टंट का अभ्यास किया शूटिंग के बाद का समय मजेदार था. फिटनेस की मांग के चलते हम रोजाना सुबह 45 मिनट जिम जाते थे लेकिन यह भी मजेदार था."

उन्होंने बताया कि, 'द कम्यूटर' भारत में पीवीआर पिक्चर्स द्वारा 19 जनवरी को रिलीज हो रही है. बता दे कि, लियाम नीसन को ऑस्कर, बाफ़्टा, व तीन गोल्डेन ग्लोब पुरस्कारों के लिए नामांकित किया जा चूका है. वे कई मुख्य फ़िल्मों मे अभिनय कर चुके है जिनमे श्निडलर्स लिस्ट मे ऑस्कर श्नैडल की भूमिका, माइकल कॉलिन्स में माइकल कॉलिन्स की भूमिका के लिए मशहूर है.

ये भी पढ़े

ट्विंकल ने बेटे को बताई थी पीरियड्स से जुड़ी हर बात

हैप्पी बर्थडे टू छोटे पर्दे के देवानदं, वरुण बडोला

सगाई की अंगूठी के लिए 24 घंटे सुरक्षा चाहती है हिल्टन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -