'पैडमैन' के लिए अक्षय परफेक्ट है- आर.बाल्की
'पैडमैन' के लिए अक्षय परफेक्ट है- आर.बाल्की
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक आर.बाल्की इन दिनों अपनी आने फिल्म 'पैडमैन' को लेकर काफी उत्साहित है. उनका कहना है कि, अक्षय कुमार फिल्म के लिए बिल्कुल सही शख्स हैं. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म में अक्षय नहीं होंगे तो लोग यह फिल्म किसके लिए देखेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब अक्षय कुमार को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि, "अक्षय ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं हूं कि वह फिल्म में यह भूमिका निभाएं. मेरे दिमाग में पहली बार यही आया कि इसलिए तो लोग फिल्म देखेंगे." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "अक्षय यह भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं और उस समय केवल हमें मुरुगनाथम के जीवन बारे में पता था. हमें यह भी नहीं पता था कि इस पर फिल्म कैसे बनेगी." बता दें कि, यह फिल्म 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.

वही इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'पैडमैन' बाल्की द्वारा निर्देशित हिंदी कॉमेडी फिल्म है. अार बाल्की ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 23 साल की उम्र में फिल्म 'मुद्रा' से की थी. ख़ास बात यह है कि, बाल्की को बचपन से ही फ़िल्में देखने का शौक था. 2007 बाल्की की पहली डेब्यू डायरेक्टोरियल फिल्म 'पा' आई. जिसका लेखन भी उन्होंने खुद किया था. इस फिल्म अमिताभ के अपोजिट तब्बू नज़र आई थी.

ये भी पढ़े

अनुराग के साथ काम करना एक सपने जैसा- राजेश तैलंग

पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़

सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -