पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़
पैडमैन का पहला सॉन्ग 'आज से तेरी' हुआ रिलीज़
Share:

रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पैडमैन’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं 'आज से तेरी'. गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने तो वहीं, अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है. इस रोमांटिक गाने में अक्षय, राधिका आप्टे के साथ शादी के फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय सफेद कुर्ते में देहाती लुक दे रहे हैं तो वहीं राधिका भी लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं. गाने में शादी के बाद अक्षय और राधिका की बेहतरीन कैमेस्ट्री नजर आ रही है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये गाना शेयर क‍िया है.

पिछले दिनों पैडमैन का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसकी टैगलाइन है - सुपरहीरो है ये पगला. इसी से अंदाजा हो जाता है कि अक्षय कुमार का किरदार इस फिल्‍म में अपनी धुन के पक्‍के व्‍यक्‍त‍ि का है. ट्रेलर में अक्षय पैड पहनने की कोशिश करते नजर आते हैं.

पैडमैन का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं वहीं यह ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. फिल्म का एक अहम हिस्सा संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में भी फिल्माया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म का क्लाईमैक्स होगा जहां अक्षय कुमार और सोनम कपूर साथ नजर आएंगे. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार एक लंबी स्पीच देते भी नजर आएंगे.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -