सभी खेलों को पहचान मिलनी चाहिए- जैकलीन
सभी खेलों को पहचान मिलनी चाहिए- जैकलीन
Share:

मिश्रित मार्शल आर्ट टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग (एसएफएल) में दिल्ली हीरोज की सह-मालिक और अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि, देश में सभी खेलों को समान महत्व दिया जाना चाहिए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैकलिन ने कहा कि, "मुझे लगता है कि सभी खेलों को पहचान मिलनी चाहिए, हर खेल को समान महत्व दिया जाना चाहिए." आगे उन्होंने कहा कि, "यह सच है कि वास्तव में महिलाओं को खेल के लिए प्रोत्साहित किया गया है. महिलाएं प्रत्येक टीम का हिस्सा हैं और वे अन्य पुरुष प्रतिभागियों जितनी ही महत्वपूर्ण हैं, मेरे लिए यह एक बड़ी उपलब्धि की तरह है."

बात करे जैकलीन के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह फिलहाल अपने दो आने वाली नई फिल्म 'रेस-3' और 'ड्राइव' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत 'अलादीन' से की थी. इसके बाद वह मर्डर 2, हाउसफुल 2, रेस 2, डेफिनेसन अफ फियर, डिशूम, ए फ़्लाइंग जट्ट, जैसी कई फिल्मो में नजर आ चुकी है. लास्ट टाइम जैकलीन फिल्म जुड़वा 2 में नजर आई थी. बता दे कि, जैकलीन श्रीलंकन अदाकारा होने के साथ-साथ पूर्व मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

फिल्मों का निर्माण करना आसान नहीं है- दिव्या खोसला

ओम प्रकाश को जन्मदिन की शुभकामनाएं

क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -