क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट
क्यूटी से ब्यूटी बनी से चाइल्ड आर्टिस्ट
Share:

समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता. अपने भी अपने बचपन में कई किड्स शो देखे होंगे, और ज़ाहिर है कि उन किड्स शो के स्टार किड्स भी आपको याद होंगे. लेकिन कुछ समय तक टीवी और सिनेमा से दूरी बनाये रखने वाले स्टार किड्स में किस तरह की तब्दीली आयी है, वो शायद आप नहीं जानते होंगे. बॉलीवुड के चाइल्ड आर्टिस्ट्स जो देखते ही देखते मासूम और क्यूट स्टार्स से ग्लैमरस हॉटीज़ बन चुके हैं. बी-टाउन में हॉटीज़ और स्टाइल क्वीन्स की कमी नहीं है.

उन्ही क्यूट और स्मार्ट बच्चों में से एक एक्ट्रेस अब बन चुकी हॉटेस्ट गर्ल. क्यूटी से हॉटी बनी स्टार हैं तन्वी लोनकर जिन्होंने अपनी एक ही परफॉर्मेंस से ही लाखों लोगों के दिल जीत लिए. आपने तन्वी को देखा था Slumdog Millionaire में. तन्वी ने इस फिल्म में लतिका का किरदार निभाया था यानि की फ्रीडा पिंटो के बचपन का रोल. अब फिल्म के रिलीज़ होने के 8 साल बाद तन्वी बन चुकी हैं एक हॉट और स्टाइलिश गर्ल. समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता. कब हमारे बचपन के क्यूट किड्स स्टार्स बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह नज़र आने लगते हैं.हम तो अपनी तरफ से इन बच्चों को गुड विशेस देंगे, ताकि इसी तरह ये आगे भी तरक्की करते रहें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी

'जेहन' में एक मनोरोगी का किरदार निभाएंगे आर्य बब्बर

अभिव्यक्ति और आक्रामकता में बहुत फर्क होता है- प्रसून जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -